News hindi tv

Sapna Choudhary : स्टेज पर डांस से हुई शुरूआत, आज सपना इतने करोड़ की है मालकीन

सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने डांस से बिग बॅास तक का सफर तय किया है।उन्होंने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से करोड़ो लोगों का दिल जीता है।

 | 
Sapna Choudhary : स्टेज पर डांस से हुई शुरूआत, आज सपना इतने करोड़ की है मालकीन

NEWS HINDI TV, DELHI : हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) ने अपनी लाइफ में कई उतार चढ़ावा देखे। कम उम्र में ही उन्होंने घर चलाने के लिए स्टेज पर गाना और नाचना शुरू कर दिया था। उन्हें कभी एक गाने के लिए मात्र 3100 रुपए मिलते थे। लेकिन आज की बात करें तो वे एक गाने ने करीब 5 लाख रुपए चार्ज करती हैं। आज वे बेहद लग्जरी गाड़ियों में चलती है।


हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी गाने के साथ डांस भी करती है। बिग बॅास के बाद खुली किस्मत बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बनने के बाद उनकी लाइफ में कई चेंज देखने को मिला। इस शो के एक एपिसोड के लिए उन्हें एक लाख रुपए मिले थे। सपना महीने में 22 से 25 दिन प्रोग्राम करती हैं। वे महीने में तकरीबन लगभग एक करोड़ रुपए कमाती है।


अब एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 25 से 50 लाख रुपए लेती हैं। उनकी कुल संपत्ति 50 करोड़ रुपए की है। सपना चौधरी 1 महीने में एक करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करती हैं। इसके साथ ही उनके पास हरियाणा में भी कई घर और जमीनी है। इसके अलावा सपना चौधरी के पास दिल्ली में भी एक आलीशान कोठी है।सपना ने इन सब चीजों के लिए काफी मेहनत की है।


सपना को कारों का है शोक सपना चौधरी के पास फॉर्च्यूनर और ऑडी के लेक क्यू-7 और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की लग्जरी कारें हैं। उनकी इन कारों की कीमत 50 लाख से 2.5 करोड़ रुपए है।