News hindi tv

Sapna Choudhary Video Viral : छोटे कपड़े पहन नहीं दिखाती शरीर, वीडियो हुआ वायरल

सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने गानों के चलते देश और विदेश में काफी पॉपुलर हैं। उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में सपना ने अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने काम ना मिलने की वजह बताई है। जानिए क्यों नहीं मिल रहा सपना चौधरी को काम।

 | 
Sapna Choudhary Video Viral : छोटे कपड़े पहन नहीं दिखाती शरीर, वीडियो हुआ वायरल

NEWS HINDI TV, DELHI : हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) सॉन्ग वीडियोज की वजह से खूब छाईं रहती हैं। जब से सपना टीवी शो बिग बॉस में आई थीं। तब से उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई है। आज सपना चौधरी की लोकप्रियता हरियाणा तक ही सीमित होकर नहीं रह गई है, बल्कि विदेशों तक में उनके गानों की गूंज सुनने को मिलती है। करियर में अपार सफलता पाने के बाद सपना चौधरी ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें किस वजह से काम मिलना बंद हो गया है।

 

 

 

नहीं पहन सकती छोटे कपड़े

 

दरअसल, एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया कि 'जल्द ही उन्हें इस इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल पूरे होने वाले हैं। वो अब हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करना चाहती हैं। अभी वो अपने क्षेत्र में ही काम करती हैं। ऐसे में उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का ज्यादा खास मौका मिल नहीं पाया।

सपना ने बताया कि वो ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती हैं। जिसमें उनका शरीर नज़र आए। ना ही वो जबरदस्त अंग्रेजी बोल सकती हैं। उनके लिए यही बातें अब मुश्किल खड़ी करती हुई दिखाई दे रही हैं।'
 

सपना चौधरी ने शेयर किया मुंबई का एक्सपीरियंस

सपना चौधरी में मुंबई का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि 'उन्होंने देखा है कि मुंबई में लोग तभी बात करते हैं। जब उन्हें कोई काम होगा। वहीं इंडस्ट्री में भी कई ऐसे लोग है जो खूब जज करते हैं।' सपना ने बताया कि 'उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है कि उनकी पहचान की वजह से उन्हें डिजाइनर ड्रेस तक नहीं दी गई।

सपना चौधरी ने कहा कि वो नहीं जानती कि वो कितने समय तक इंडस्ट्री में रह सकती हैं। लेकिन आज जो भी वो हैं केवल अपनी परफॉर्मेंस के कारण हैं।'
 

 

     

काम मिलने की सपना चौधरी ने जताई उम्मीद

सपना चौधरी ने अंत में कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वो डांस से ऊब गई हैं। डांस हमेशा उनके लिए पहला प्यार रहेगा। लेकिन अब उनका मन करता है कि वो दूसरी चीज़ों में भी अपना हाथ अजमाए। सपना ने उम्मीद जताई की जल्द ही उन्हें काम मिलेगा। आपको बता दें कुछ समय पहले ही सपना चौधरी एक बेटे की मां बनी हैं।