News hindi tv

Sapna Choudhary Viral : सपना की लचकती कमर पर फिदा हुए जवानों से लेकर बूढें

Sapna Choudhary Stage Video: सपना चौधरी की काफी फैन फॉलोइंग है. उनके म्यूजिक वीडियो को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन उनकी म्यूजिक वीडियो से ज्यादा स्टेज शो को काफी पसंद किया जाता है.
 
 | 
Sapna Choudhary Viral : सपना की लचकती कमर पर फिदा हुए जवानों से लेकर बूढें

NEWS HINDI TV, DELHI : सपना चौधरी सोशल मीडिया और अन्य वीडियो प्लेटफॉर्म पर काफी पॉपुलर हैं. उनके सॉन्ग, म्यूजिक वीडियो और अन्य वीडियो को लाखों-करोड़ों बार देखा जा जाता है. लेकिन रियल लाइफ में उनकी खूब पॉपुलैरिटी है. वह जहां जाती हैं, उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठा होती है. उनके म्यूजिक वीडियो से ज्यादा स्टेज शो को खूब पसंद किया है. अगर किसी शहर या गांव में सपना के स्टेज शो होता है, तो उसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. यहां हम आपको उनके 3 स्टेज शो के वीडियो दिखा रहे हैं, जिन्हें करोड़ों बार देखा जा चुका है.

पतला दुपट्टा तेरा मुंह दीखे


सपना चौधरी के इस स्टेज शो को देखने के लिए हजारों लोग इकट्ठा हुए थे. इस वीडियो में भी आपको इसकी झलक देखने को मिल जाएगी. इस स्टेज शो में सपना चौधरी, पेप्सी शर्मा के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. स्टेज शो का यह वीडियो जुलाई 2018 में सोनोटेक हरियाणवी पर लॉन्च किया था, जिसे अबतक 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

तेरी आंख्या का यो काजल


‘तेरी आंख्या का यो काजल’ सॉन्ग पर सपना चौधरी का सबसे जबरदस्त और ज्यादा देखे जाने वाला स्टेज परफॉर्मेंस है. यह स्टेज शो सपना चौधरी के शुरुआती दिनों का है. तब वह सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं थीं. लेकिन रियल लाइफ में उनके फैंस की कमी नहीं थी. तब भी उनके स्टेज को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा होती थी. यहां तक ऑडियंस भी उनके साथ-साथ नाचती थी. इस वीडियो में आपको यह भी देखने को मिलेगा.

बोल तेरे मीठे-मीठे


‘बोल तेरे मीठे-मीठे’ गाने पर सपना चौधरी का स्टेज परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन रहा है. इस वीडियो में भी आपको हजारों की संख्या में ऑडियंस दिख जाएगी, जो सपना को चीयर करते हुए नजर आएगी. सपना चौधरी के इस स्टेज शो वीडियो को अबतक 78 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी ग्राउंड से लेकर सोशल मीडिया पर हैं. सपना इन दिनों बहुत बिजी हैं. उनके पास कई प्रोजेक्ट भी हैं.