News hindi tv

Sapna Sharma ने स्टेज पर लेट- लेट कर किया ऐसा डांस, लोग उड़ाने लगे पैसे

  Sapna Sharma Dance video : सपना शर्मा का डांस इन दिनों खूब देखा जा रहा है। सपना शर्मा ने स्टेजशो के दौरान अपने डांस से आग लगा दी है। सपना के डांस मूव्स लोगों के दिलों पर तीर की तरह लग रहे हैं। इस डांसर ने थोड़े से समय में ही अपनी काबिलियत का लौहा मनवाया है। इनके स्टैज शो में हजारों लोग होते हैं। लोग सपना शर्मा की एक झलक देखने को बेकरार दिखते हैं। देखिए वीडियो... 
 | 
Sapna Sharma ने स्टेज पर लेट- लेट कर किया ऐसा डांस, लोग उड़ाने लगे पैसे

NEWS HINDI TV, DELHI : आज हरियाणवी डांसरों ने अपने डांस मूव् और स्टाइल की वजह से धूम मचा रखी है। कई डांसर तो अपने लटको-झटको की वजह से खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस को देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं।

उन ही डांसर में से एक हैं सपना शर्मा (Sapna Sharma Dance ), जो कि लोगों को अपनी कातिलाना अदाओं से दिवाना बनाती आई हैं। डांसर सपना शर्मा (sapna sharma) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो तहलका मचाए हुए है। 

Sapna Choudhary Bihar: सपना ने लचकाई ऐसी कमर, लोगों की उड़ गई नींद


सपना शर्मा ने चमकीले सूट में दिखाई अदाएं


सपना शर्मा का ये वीडियो स्टेज शो का है। इसमें सपना शर्मा निजि कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी। डांसर ने स्टेज शो के दौरान ऐसा डांस (sapna sharma dance video) किया की लोग की भीड़ बेकाबू हो गई। सपना ने चमकीले कलर का सूट डाला हुए है जिसमें वो और भी कातिलाना लग रही हैं। सपना शर्मा के इस वीडियो (sapna sharma video) को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।


डांसर के डांस की हो रही खूब तारीफ


सपना शर्मा के वायरल (video viral) हो रहे वीडियो में उनके डांस मूव्स दूसरी डांसरों से अलग ही दिख रहे हैं। सपना ने जब स्टेज पर लेटकर डांस किया तो वहां मौजूद लोग आउटऑफ कंट्रोल हो गए। सपना के इस डांस (dance video) की लोग कमेंट के जरिये खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Sapna Choudhary Bihar: सपना ने लचकाई ऐसी कमर, लोगों की उड़ गई नींद


सपना शर्मा अभी इंडस्ट्री में नई हैं लेकिन उनके डांस से देखकर लगता है कि वो आने वाले दिनों में कई डांसर के लिए परेशानी का सबब बनने वाली है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी से सपना शर्मा के स्टेज शो  (stage show) की फुल डिमांड है। सपना के डांस स्टैप्स भी दूसरी डांसरों से अलग ही हैं।