News hindi tv

Sapna Choudhary के साथ स्टेज पर हुई ऐसी हरकत, गुस्से से हो गई लाल

Sapna Choudhary Dance : सपना चौधरी अपने डांस के कारण खूब फेमस है। सपना के डांस (Sapna Choudhary Dance Video) के युवाओं से लेकर बूढे तक दीवाने हैं। सपना चौधरी आए दिन स्टेज शो करती दिखती हैं। सपना के स्टेज शो (Sapna Stage Show) को देखने के लिए हजारों की भीड़ पहुंचती है। डांसर के यूनिक डांस स्टेप लोगों के दिलों पर कहर ढहाने के काम करते हैं। फिट सूट में सपना की लचकती कमर बेकाबू कर देती है।

 | 
Sapna Choudhary के साथ स्टेज पर हुई ऐसी हरकत, गुस्से से हो गई लाल

NEWS HINDI TV, DELHI : शायद ही कोई हो जो सपना चौधरी  को न जानता हो। स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Show) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी ने बिग बॉस तक का रास्ता अपने दम पर बनाया था। 

 


इस शो में आने के बाद सपना की जिंदगी पूरी तरह से बदली, देशभर में जबरदस्त शोहरत हासिल करने के बाद आज भी सपना स्टेज शोज में हुसन का जलवा बिखेरती हैं। इसके साथ में सपना चौधरी उनके म्यूजिक वीडियोज (Sapna Choudhary Video) में समय-समय पर आते रहते हैं।

सपना के साथ जब नहीं होती थी सिक्योरिटी


Sapna Choudhary के साथ तो आज बड़ी संख्या में उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए सिक्योरिटी होती है, लेकिन पहले उनके साथ ये सब नहीं होता था जिस कारण उन्हें स्टेज शो (Sapna Stage Show) के दौरान लोगों की बदसलूकी भी झेलनी पड़ती थी। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 


सपना को पकड़ने लगा युवक


इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video Viral) हरियाणवी गाने ‘तेरे मुंह पे सूट करेगा बैरण ढाटा मार ना’ पर धमाकेदार डांस (Dance Video) करती दिख रही हैं।  देसी क्वीन के डांस पर लोग खूबपैसे लुटाते नजर दिख रहे हैं। तभी एक शख्स स्टेज पर चढ़ता है और पैसे घुमाकर बेहूदा हरकत करने लगता है। इस वीडियो देख लग रहा है कि युवक नशे में है।
सपना ये हरकत देख गस्से से लाल हो गई और डांस बंद कर उस शख्स को घूरने लगीं।  हालांक, सिक्योरिटी को Sapna Choudhary का गुस्सा नजर आ गया और उस शख्स को जल्द वहां से हटाया गया।  हालांकि उस शख्स को हटाए जाने के बाद सपना डांस बंद नहीं करतीं वो अपने फैंस के लिए डांस जारी रखा। 

इसलिए डांस की शुरू

सपना ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि शुरूआत में उन्हें बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ता था। उनके डांस (Sapna New Dance) को लेकर तरह तरह के कमेंट करते थे। लेकिन उन्होंने इस सब की परवाह किए बिना अपना काम जारी रखा। सपना कहती हैं कि उन्होंने डांस अपना परिवार चलाने के लिए शुरू किया था। क्योंकि पिता के चले जाने के बाद घर में कमाने वाला कोई थी। इसलिए उन्होंने 16 साल की उम्र में ही स्टेज शो करने शुरू कर दिए थे और धीरे धीरे ये ही पेशा बन गया।