News hindi tv

Sunita Baby ने किया ऐसा गदर डांस, लोगों ने जमकर बजाई सिटियां, देखें विडीयो

Dance Video: सुनीता बेबी अपने लटके-झटकों के लिए फेमस है। वो जब भी प्रोग्राम करने जाती है तो उनकी विडीयो सोशल मिडीया पर वायरल हो जाती है इस बार भी ऐसा ही हुआ है कि सुनीता बेबी का एक डांस विडीयो काफी वायरल हो रहा है। नीचे देखें पूरी विडीयो.
 | 
Sunita Baby ने किया ऐसा गदर डांस, लोगों ने जमकर बजाई सिटियां, देखें विडीयो

NEWS HINDI TV, DELHI : सुनीता बेबी( Sunita Baby )को कौन नहीं जानता, आए दिन इनके डांस के विडीयो( Dance video ) सोशल मिडीया पर वायरल होते रहते है। आपको बता दें कि सपना चौधरी के साथ-साथ कई डांसर ऐसी हैं जो हरियाणवी दुनिया में नाम रोशन कर रही हैं। इन सभी डांसरों को देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। ये डांसर अपने स्टेज डांस के लिए काफी फेमस है। 


सुनीता बेबी हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो( Youtube Video ) नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल और दिमाग जीत रही हैं। सुनीता बेबी लोगों की चाहत में दीवानी होती जा रही है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल फिसल रहा है।


सुनीता बेबी मचाती है बवाल:


आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी लोगों के दिल पर बवाल मचा रही हैं, जिनके लटके-झटके लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। उनका एक और डांस वीडियो( Dance Video ) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई दीवाना हो रहा है।


इसमें वे सेक्सी अदाओं से हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं। आपने इस वीडियो को देखने में तनिक भी देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।

हरे सूट में सुनीता के लटके-झटके:


हरे सूट पर जड़े सफेद सितारों में सुनीता बेबी बहुत ही सेक्सी लग रही हैं जो डांस करती हुई युवा दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। इतना ही नहीं सामने बैठी हजारों लोगों की भीड़ भी सुनीता बेबी के लटके-झटकों को देखकर हर किसी को दीवाना बना रही हैं।


लोगों ने बजाई सिटियां:


आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। टाइट सूट और मुंह पर मैकअप( makeup ) कर सुनीता बेबी बड़ी ही बिंदास नजर आ रही हैं। आपने देख सकते हैं कि लोग उनके ऊपर नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं, जहां सामने खड़े फैंस सिटी मारकर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

आपने उनका यह बिंदास वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सुनीता बेबी के कई डांस वीडियो( Dance Video ) धमाका मचा चुके हैं।