News hindi tv

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Pawan और Madhu का ये रोमांटिक भोजपुरी गाना, यहां देखें

New bhojpuri Video :भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (bhojpuri film industry) में एक मशहूर और प्रमुख अभिनेता है, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी आवाज़, और गायन कौशल ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा में उच्च स्थान प्राप्त किया है। हाल ही में इनका एक और नया वीडियो आया है जिसमें ये मुध शर्मा के साथ गार्डन में डांस कर रहे हैं। आइए देखें इनका वीडियो-
 | 
इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Pawan और Madhu का ये रोमांटिक भोजपुरी गाना, यहां देखें

NEWS HINDI TV, DELHI: पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (bhojpuri film industry) में एक मशहूर और प्रमुख अभिनेता है, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी आवाज़, और गायन कौशल ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा में उच्च स्थान प्राप्त किया है।

 


मधु शर्मा (Madhu Sharma) भी एक जानी-मानी भोजपुरी फिल्म (bhojpuri film) अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी अभिनय कला के लिए प्रशंसा प्राप्त की है और उन्हें भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर कलाकारों में गिना जाता है।

 


पवन सिंह और मधु शर्मा (Pawan Singh and Madhu Sharma) ने कई बार साथ में फिल्मों में काम किया हैं और उनकी जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया है। उनके बीच की फिल्मों ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri cinema) की सफल जोड़ियों में शामिल किया है और उन्हें फैंस के बीच में बहुत पॉपुलर बनाया है।

 


इन दोनों को आज के समय हर कोई जानता है लोग इनके गानों के साथ – साथ इनके अभिनय को भी काफी पसंद करते है। पवन सिंह ने लगभग सभी एक्ट्रेस के साथ काम किया है। लेकिन इनकी जोड़ी ज्यादातर अक्षरा सिंह के साथ खूब पसंद की जाती है।
वहीं सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) का एक गाना खूबसूरत एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) के साथ धूम मचा रहा है। ये दोनों  एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं और ऑन-स्क्रीन इनकी केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते है।

 

देखें वीडियो-


इस बीच मधु शर्मा और पवन सिंह का एक पुराना गाना मोहब्बत में छूटी ना साथ (Mohabbat Me Chhuti Na Saath) यूट्यूब पर बहुत ज्यादा हिट हो रहा है। इस वायरल हो रहे सॉन्ग को पवन सिंह और साधना सरगम ने अपनी आवाज में गाया है। इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव (Pyare Lal Yadav) ने दिए है और इसका संगीत बप्पी लहरी ने दिया है।



जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तब इसे भोजपुरी दर्शकों और इनके चाहने वालों का काफी प्यार मिला। शायद तभी इस भोजपुरी ‘योद्धा’ मूवी के गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं।


इस वीडिया पर अभी तक 348k व्यूज मिल चुके है, हो सकता है इसके व्यूज और भी बढ़ जाएं। लेकिन जिस तरह से पवन और मधु शर्मा गार्डन में अपने रोमांस से प्यार का इजहार करते दिख रहे वो वाकई देखने लायक है। वीडियो के अंदर मधु शर्मा साड़ी पहने हुए इतनी गजब की सुंदर दिख रही है कि इनके फैंस की निगाहें इनपर से हट नहीं रही है।