News hindi tv

Viral Dance Video : सपना चौधरी ने ‘रेड फरारी’ पर लगाएं लटके- झटके

Viral Dance Video :सपना चौधरी आए दिन कभी अपनी फोटो की वजह से तो कभी डांस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। हाल ही में इनका एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें सपना ‘रेड फरारी’ गाने पर डांस कर रही है।
 
 | 
Viral Dance Video : सपना चौधरी ने ‘रेड फरारी’ पर लगाएं लटके- झटके

NEWS HINDI TV, DELHI : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी क्वीन बोली जाती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो (Video) वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. 

सपना चौधरी के डांस के साथ लोग उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह आसमानी रंग का सूट पहन अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं. 

सपना चौधरी इस वीडियो में यार तेरा चेतक पर चले गाने पर डांस कर रही है। वहीं बात करें डांस की तो इस वीडियो में सपना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

यहां देखें सपना चौधरी का वायरल डांस वीडियो-


वीडियो में आप देख सकते एक ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आसमानी रंग का सूट पहन स्टेज पर जबरदस्त कमर मटका रही हैं और फैंस उनका डांस देखकर काफी खुश हो रहे हैं. सपना चौधरी का डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए काफी लोग जमा हुए हैं और उनका डांस देखकर लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं.