News hindi tv

IPL 2023: सैम कुरेन ने लिया विकेट तो गर्लफ्रेंड के रिएक्श पर दर्शकों ने कह दी ये बात

Sam Curran Girl Friend: गुजरात टाइटंस ने बुधवार को मैच जरूर जीता, लेकिन सैम कुरेन की बॉलिंग ने मैच कांटे का बना दिया ​था। कुरेन ने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को अपनी एक खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. पंजाब किंग्स के क्रिकेटर सैम कुरेन की इस गेंद की काफी चर्चा हो रही है.
 | 
Sam curran

News Hindi Tv: IPL 2023: गुजरात टाइटंस की टीम ने बुधवार को पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात देकर IPL 2023 सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज की है. इस मैच में पंजाब किंग्स के क्रिकेटर सैम कुरेन ने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को अपनी एक खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. पंजाब किंग्स के क्रिकेटर सैम कुरेन की इस गेंद की काफी चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर दिया. सैम कुरेन ने अपनी एक 'जादुई गेंद' से गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर सनसनी मचा दी.

Urvashi Rautela: इस PAK क्रिकेटर नेकर दिया उर्वशी रौतेला को प्रपोज! पहले बना था अनजान, अब बोला- दुल्हन...

 

सैम कुरेन की गर्लफ्रेंड के रिएक्शन से हैरान रह गए दर्शक

सैम कुरेन ने जैसे ही शुभमन गिल को बोल्ड किया तो स्टेडियम में बैठी उनकी गर्लफ्रेंड का रिएक्शन देखने लायक था. शुभमन गिल के आउट होने के बाद मैदान पर सैम कुरेन जश्न मना रहे थे तो उनकी गर्लफ्रेंड स्टेडियम में उनके लिए तालियां बजा रही थी. शुभमन गिल को सैम कुरेन ने आउट किया तो उनकी गर्लफ्रेंड का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सैम कुरेन की गर्लफ्रेंड का नाम इसाबेला साइमंड्स विलमॉट है. 24 साल की इसाबेला साइमंड्स विलमॉट भी लंदन की ही रहने वाली हैं. 

Sapna Choudhary Song स्विमिंग पूल किनारे सपना ने मचाया धमाल, लोगों ने नहाना छोड़ नाचना किया शुरू

आग उगलती गेंद ने शुभमन गिल का स्टंप उड़ा दिया

सोशल मीडिया पर सैम कुरेन की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर दहशत पैदा कर डाली थी. सैम कुरेन की इस गेंद को देखकर एक बार ऐसा लगा कि ये IPL इतिहास की सबसे बेहतरीन गेंद है. सैम कुरेन की इस गेंद के सामने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल के पास कोई भी जवाब नहीं था. सैम कुरेन की इस आग उगलती गेंद ने शुभमन गिल का स्टंप उड़ा दिया.

शुभमन गिल चकमा खा गए

सैम कुरेन की आग उगलती गेंद पर बोल्ड होकर शुभमन गिल आउट हो गए. शुभमन गिल 67 रन बनाकर आउट हो गए. दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के 20वें ओवर में सैम कुरेन गेंदबाजी के लिए आए. तब स्ट्राइक पर शुभमन गिल मौजूद थे. 20वें ओवर की दूसरी ही गेंद सैम कुरेन ने ऐसी डाली कि शुभमन गिल चकमा खा गए. गुजरात टाइटंस के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही बॉल ने स्टंप को उड़ा दिया. सैम कुरेन ने गुजरात टाइटंस के इन फॉर्म बल्लेबाज शुभमन गिल को क्लीन बोल्ड कर दिया.