News hindi tv

Team India: भारत में इन 3 गेंदबाजों को नजरअंदाज किया गया, नहीं दी टीम में जगह! IPL में मचा रहे धमाल

IPL 2023: आईपीएल 2023 में अभी तक खेले गए सभी मैच एक से बढ़कर एक रोमांच से भरपूर रहे हैं. खासकर आखिरी ओवर तक गए मुकाबलों में कई फैंस की तो रोने तक की नौबत आ गई है. इस आईपीएल सीजन में ऐसे भी कुछ खिलाड़ी खेल रहे हैं, जिन्हें टीम इंडिया में लंबे समय से मौके नहीं मिले हैं लेकिन वह टूर्नामेंट में धमाल मचा रहे हैं.
 | 
जिन्हें टीम में किया नजरअंदाज, आईपीएम में चमके वो सितारे

News Hindi Tv: Indian Cricket Team: आईपीएल 2023 में अभी तक खेले गए सभी मैच एक से बढ़कर एक रोमांच से भरपूर रहे हैं. खासकर आखिरी ओवर तक गए मुकाबलों में कई फैंस की तो रोने तक की नौबत आ गई है. इस आईपीएल सीजन में ऐसे भी कुछ खिलाड़ी खेल रहे हैं, जिन्हें टीम इंडिया में लंबे समय से मौके नहीं मिले हैं लेकिन वह टूर्नामेंट में धमाल मचा रहे हैं. आइए जानते हैं ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में.

IPL 2023: दिल्ली की लगातार चौथी हार में कमजोर कड़ी कौन, पढ़ें रिपोर्ट

MI के लिए मैच विनर रहा ये गेंदबाज

मुंबई इंडियंस की टीम ने अभी तक खेले 3 मैचों में सिर्फ 1 जीत दर्ज की है. टीम की जीत में लेग स्पिनर पियूष चावला का भी अहम योगदान रहा था. बता दें कि भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को पिछले एक दशक से जगह नहीं मिली है. अब आईपीएल के इस सीजन पियूष ने एक ही मैच में 3 विकेट ले लिए थे. हालांकि, इस मैच के अलावा उन्हें किसी भी मैच में कोई सफलता नहीं मिली है. उनकी गेंदबाजी करते हुए इकॉनमी 6.75 की रही है. 

इस खिलाड़ी ने खींचा सबका ध्यान 

लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए इस आईपीएल सीजन में खेल रहे लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, उन्होंने ज्यादा विकेट नहीं लिए हैं लेकिन उनकी इकॉनमी बेहतरीन रही है. अमित मिश्रा ने अभी तक 2 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 3 विकेट हैं. इस दौरान इनकी इकॉनमी 6.83 की रही है. मिश्रा आखिरी बार टीम इंडिया के लिए 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच खेले थे. इसके बाद से उन्हें टीम के किसी भी फॉर्मेट में खेलने का कोई मौका नहीं मिला है.

इस खिलाड़ी ने 1 मैच में ही जीत लिया दिल 

IPL 2023: सैम कुरेन ने लिया विकेट तो गर्लफ्रेंड के रिएक्श पर दर्शकों ने कह दी ये बात

पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल 2023 में डेब्यू करने वाले पेसर मोहित शर्मा ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. इस दौरान उनकी इकॉनमी 4.50 की रही. उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला. बता दें कि वह अभी तक इस सीजन में एक ही मैच खेले हैं. आखिरी बार मोहित शर्मा टीम इंडिया की तरफ से 2015 में खेले थे. इसके बाद से उन्हें टीम के किसी भी फॉर्मेट में जगह नहीं मिली है.