News hindi tv

Bank of Baroda ने करोड़ों ग्राहकों को दिया तोहफा, जानिये लेटेस्ट अपडेट

Bank of Baroda : अगर आप भी कार लेने की सोच रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा आपके लिए बेस्ट ऑफर लेकर आया है। पब्लिक सेक्टर बैंक BOB ने कार लोन की ब्याज दरें कम कर दी है। ये एक सीमित समय का ऑफर है। आइए खबर में जानते है Bank of Baroda द्धारा जारी हुए अपडेट के बारे में पूरी जानकारी।
 | 
Bank of Baroda ने करोड़ों ग्राहकों को दिया तोहफा, जानिये लेटेस्ट अपडेट

NEWS HINDI TV, DELHI:  अगर आप भी कार खरीदने की योजना बन रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, पब्लिक सेक्टर के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) आपके लिए बेस्ट ऑफर लेकर आया है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन (Car Loan) की ब्याज दरें कम कर दी है. सोमवार (26 फरवरी) को बैंक ने कार लोन की दरों में कटौती का ऐलान किया. बैंक की नई दरें 26 फरवरी, 2024 से लागू हो गई हैं.


बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन की दरों में 0.65 फीसदी की कटौती की और दरें अब 9.4 फीसदी से घटकर 8.75 फीसदी पर आ गई हैं. ये एक सीमित समय का ऑफर है. सस्ते कार लोन का फायदा 31 मार्च तक उठा सकते हैं. इस ऑफर के तहत प्रोसेसिंग फीस में भी छूट का एलान किया गया है. बैंक ने इस ऑफर की जानकारी बाजार के बंद होने के बाद दी.
 


 

Property Sale : कम्पनी ने त्यार किये 16000 फ्लैट, फिर अचानक गायब हुए 10000 खरीददार

सीमित समय का ऑफर


बैंक ऑफ बड़ौदा के मुताबिक, ये सीमित समय का ऑफर है. ये दरें 26 फरवरी 2024 से 31 मार्च 2024 तक लागू रहेगा. यह दरें नई कार की खरीद पर है. ये कार लोन लेने वाले की क्रेडिट प्रोफाइल पर भी निर्भर करेगा कि उसे किस रेट पर कार लोन मिलेगा.

तहलका मचाने आ रही Mahindra Thar 5 Door, जानिए इसकी खासियत और कीमत

फिक्स्ड रेट ऑफर का भी ऐलान


इसके अलावा, बैंक ऑफ बड़ौदा कार लोन पर एक निश्चित ब्याज दर भी प्रदान करता है, जो 8.85 फीसदी से शुरू होती है. इसके अलावा फ्लोटिंग और फिक्स्ड रेट ऑप्शन पर प्रोसेसिंग फीस पर छूट मिलेगी. ये लोन अधिकतम 84 महीने तक के लिए ऑफर होंगे.