News hindi tv

Palmistry: हाथों की रेखाएं भी देती हैं संकेत, ये रेखाएं हैं तो शादी के बाद अचानक बदल जाएगी किस्मत! जानिए

Lucky Line Palmistry: हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार, जिन लोगों के हाथों में कुछ रेखाएं होती हैं, शादी के बाद उनकी किस्मत खुल जाती है और वो आर्थिक रूप से तरक्की करते हैं.
 | 
Hand

Lucky Line Palmistry: हिंदू धर्म में बहू को घर की लक्ष्मी का दर्जा दिया जाता है. शादी के बाद कई लोगों की किस्मत पलट जाती है. अचानक से सब शुभ होने लगता है. व्यक्ति आर्थिक रूप से मजबूत होता चला जाता है. हस्तरेखा विज्ञान में ऐसी ही कुछ रेखाओं के बारे में बताया गया है, जो जीवनसाथी के आ जाने के बाद आपकी किस्मत बदल देती हैं. आज इस खबर में हम आपको ऐसी ही हस्तरेखाओं के बारे में बताएंगे

Tata Group का ये शेयर दे रहा मुनाफा, 3 दिन में ही दिलाया मोटा फायदा!

चंद्र पर्वत से निकलने वाली रेखा

हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार, जो रेखा चंद्र पर्वत से निकलती है उसे शादी-विवाह के मामलों में बेहद लकी माना जाता है. अगर चंद्र पर्वत से निकलकर भाग्य रेखा शनि पर्वत तक जाती है, तो इसे शुभ माना जाता है. ऐसे लोगों को भाग्य शादी के बाद बदलता है और धन वर्षा होती है.

Vande Bharat को लेकर बड़ा अपडेट! इस दिन मिलेगा तोहफा, मंत्री जी ने दी ये जानकारी

ऐसे लोगों का दांपत्‍य जीवन रहता है सुखी

जिन लोगों के हाथ में ये शुभ योग होता है, उनकी मैरिज लाइफ भी अच्छा रहता है. इसके अलावा हस्तरेखा विज्ञान के मुताबिक, आप सबसे छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत पर स्थित रेखाओं को देखकर भी मैरिज लाइफ के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं. ऐसा माना जाता है कि बुध पर्वत पर स्थित रेखाएं जितनी साफ और स्पष्ट होती हैं, लोगों को शादी के बाद उतना ही ज्यादा सुख मिलता है. इसके साथ ही करियर में तरक्की और संतान सुख भी प्राप्त होता है.

EPFO Update: आपके PF Account में आएंगे 81,000? नोट कर लें तारीख और बैलेंस!

विवाह के बाद आता है इनके हाथ में पैसा

ऐस माना जाता है कि अगर किसी व्यक्ति के हाथ में मणिबंध से भाग्य रेखा निकलकर शनि पर्वत तक जाती है, तो ये बेहद शुभ संयोग होता है. ऐसे लोगों को शादी के बाद तरक्की और ढेर सारा पैसा मिलता है. दरअसल, भाग्य रेखा का संबंध धन और ऐशोआराम से होता है. इस तरह की रेखाओं वाले लोगों की किस्मत शादी के बाद ही बदलती है.

DA Hike पर आई नई जानकारी, इस दिन मिलेगा कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा, बढ़ेगा वेतन! 

सफलता के पीछे होता है पार्टनर

अगर अंगूठे के पास से निकलकर कोई रेखा गुरु पर्वत तक जाती है, तो ऐसे लोगों की भी किस्मत शादी के बाद ही चमकती है. ऐसे लोगों के पार्टनर हर वक्त साथ देते हैं. इनकी सफलता के पीछे भा इन्हीं का हाथ होता है. शादी के बाद इन लोगों के करियर में तेजी से तरक्की होती है.

नोट ः यह खबर इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी, सामान्य मान्यताओं पर आध‌ारित है, हिंदी न्यूज टीवी इसकी पु‌‌ष्टि नहीं करता है।