Affair Story : मामी ने भांजे से बनाए संबंध, फिर भरवाई मांग

Affair Story : रिश्तों में मर्यादा जरूरी है। अगर ये मर्यादा टूटती है तो अक्सर रिश्ते भी खत्म होने की कगार पर पहुंच जाते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां मामी ने अपने ही भांजे से इश्क लड़ाना शुरू कर दिया।
 

NEWS HINDI TV, DELHI :  भांजा अपने ननिहाल आता जाता था. मामा की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी. भांजा नई नवेली मामी के संपर्क में आया. दोनों कर बीच रिश्ते से अलग दोस्ती हुई और दोस्ती एक अलग रिश्ते में बदल गई. ये रिश्ता इतना आगे बढ़ा कि भांजे ने मामी और मामी ने भांजे के साथ रहने का फैसला कर लिया. मामी और भांजे घर से भाग गए और शादी कर ली.

मननपुर के रहने वाले एक शख्स की शादी पास के ही प्रखण्ड की युवती से हुई थी. ये शादी कुछ साल पहले ही हुई थी. शादी के बाद भांजे का ननिहाल आना जाना शुरू हुआ.

भांजे की मामी से दोस्ती हो गई. और ये दोस्ती मामी भांजे से अलग रिश्ते में बदल गई. दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया. प्यार इतनी ऊंचाई पर पहुंच गया. एक दिन मामा ने अपने भांजे को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.

इसके बाद खूब बवाल हुआ


ऐसी ही घटनाओं के बाद मामी ने भांजे के साथ भागने का फैसला कर किया. एक दिन मामा घर पर नहीं थे. मौका मिलते ही मामी अपने प्रेमी बने भांजे के साथ फरार हो गई. मामी और भांजे ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया. और दोनों ने शादी कर ली. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि भांजा अपनी मामी की मांग में सिन्दूर भर रहा है. पत्नी बनी मामी पति बने अपने भांजे के पैर छू रही है. दोनों बेहद खुश दिख रहे हैं. इस शादी की खूब चर्चा हो रही है.