News hindi tv

Bhojpuri : मोनालिसा को होटनेस का तड़का, फैंस बोले-फाट जाई चोली

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर स्टार मोनालिसा (Monalisa) के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

 | 
Bhojpuri : मोनालिसा को होटनेस का तड़का, फैंस बोले-फाट जाई चोली

NEWS HINDI TV, DELHI : Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और और भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। दोनों की जोड़ी पर्दे पर आते ही छा जाती हैं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।


इस जोड़ी ने कई सुपरहिट गानें दिए हैं। पवन और मोनालिसा का जिद्दी आसिक फिल्म का गाना ‘फाट जाई चोली हो’ (Faat Jaai Choli Ho) इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिद्दी आशिक फिल्म के इस गाने में एक्ट्रेस मोनालिसा खफा हो गए अपने प्रेमी पवन सिंह को मनाने की कोशिश कर रही हैं।


इस गाने को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मोनालिसा का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं और उनके हॉट मूव्स लोगों लोगों का दिल धड़का रहे हैं। मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि उनके गाने हिट हो जाते है।