Bihar News : बहनोई के संग फरार हुई पत्नी और जाते जाते कह गयी ये बात 

Extramarital affair : प्यार मोहब्बत के किस्से तो आप लोगो ने न जाने कितने ही सुन रखे होंगे लेकिन यह बात भी सच है की कई बार यही प्यार कई रिश्ते ख़राब कर देता है। जी हाँ, ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है जिस के अनुसार एक महिला पाने पति को छोड़ अपने बहनोई के साथ भाग गयी और जाते जाते अपने पति को कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन आप भी हैरान हो जायेंग।  आईये इस के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

 

News Hindi TV, New Delhi : हाल ही में सामने ये एक मामले के अनुसार बिहार (bihar news) के सीतामढ़ी में एक औरत अपना घर बार छोड़ चली गयी है।  इस औरत के पति ने बीडीओ नानपुर थाने में आवेदन देकर बताया कि उसकी पत्नी अपने बहनोई के साथ भाग गई है. शिकायत के आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. यह पूरी घटना 5 अगस्त की बताई जा रही हैं, सुनने में यह भी आ रहा है की परिजनों के समझाने के बाद भी वह औरत नहीं मानी और अपने प्रेमी (extramarital affair) बहनोई के साथ भाग गई.


मामले के अनुसार पांच अगस्त की शाम करीब सात बजे प्रखंड कार्यालय से वो आवास पर पहुंचे. आवास पर देखा कि पत्नी का बहनोई मो. निजाम वहां मौजूद है. निजाम वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के करनेज गांव का निवासी है. हालांकि उन्हें नहीं पता था कि उनकी पत्नी बहनोई (extramarital affair) के साथ जाने का पूरा प्लान कर चुकी है. इसी दौरान पत्नी ने बीडीओ से कहा कि वह अपने बहनोई के साथ जाना चाहती है. परिवार के सभी सदस्यों ने पत्नी को समझाया, लेकिन वह सुनने को तैयार ही नहीं थी.

बहनोई और पत्नी दोनों ने दी बीडीओ को गाली

थाने में दर्ज प्राथमिकी में बीडीओ ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी (love affair) को बहनोई के साथ जाने से जब उन्होंने मना किया तो वह आग बबूला हो गई. फिर उन दोनों ने गाली गलोच व् मार पीट भी शुरू कर दी थी। 

बीडीओ ने आवेदन में यह भी बताया है कि पत्नी जाते-जाते घर से कीमती आभूषण भी ले गई है. कीमत करीब छह लाख रुपये है. आवास से निकलने के दौरान दोनों ने बीडीओ को दहेज अधिनियम एवं प्रताड़ना के मामले में मुकदमा कर जेल भिजवाने की धमकी भी दी. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आवेदन के आधार पर फिलहाल मामले की जांच हो रही है.