Darbhanga : शादी के बाद प्रेमी और प्रेमिका की लाइफ में आया ऐसा ट्विस्ट, SSP के पास पहुंचा मामला

Bihar News : शादी के बाद भी लड़की अपने मायके में रहती थी और एक दिन उसने अपने पति को किसी दूसरी लड़की के साथ देख लिया और उसके बाद तगड़ा हंगामा हुआ, इनका मामला SSP दफ्तर तक जा पहुंचा

 

NEWS HINDI TV, DELHI : बिहार के दरभंगा में प्यार, शादी के बाद तकरार का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें लड़का-लड़की के बीच का झगड़ा एसएसपी कार्यालय परिसर तक पहुंच गया। एसएसपी ऑफिस में प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बने जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

हंगामा कर रही लड़की का आरोप है कि कई साल से असरार अली के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग में वह शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता राह। इस दौरान वह गर्भवती भी हुई लेकिन शादी का झांसा देकर उसका गर्भपात करा दिया गया।


शादी के बाद क्यों आया तकरार वाला ट्विस्ट :


लड़की ने बताया कि इतना सब होने के बाद भी लड़के ने शादी से इनकार कर दिया। फिर मामला परिजनों तक पहुंच गया। जिसके बाद सुलह के लिए कई बार गांव में पंचायत भी हुई।

पंचायती के बाद 22 मार्च को दोनों का निकाह परिवार वालों की मौजूदगी में दरभंगा के मदरसा हमीदिया में करा दिया गया। हालांकि, लड़के वालों ने लड़की को मायके में ही छोड़ दिया। उसे अब तक ससुराल नहीं ले गए बस इसी को लेकर युवक-युवती भिड़ गए और मामला एसएसपी ऑफिस तक पहुंच गया।

पति बने शख्स ने युवती को पहचानने से किया इनकार :


चौंकाने वाली बात ये है कि प्रेमी से पति बने शख्स ने अब पत्नी को पहचानने से इनकार कर दिया। तब लड़की ने लोगों को वीडियो दिखाया। तब जाकर लड़के ने बताया कि उसकी जबरदस्ती शादी करा दी गई।

उसके बाद पंचायत में मामले को सुलझा लिया गया था। वहीं, लड़की का कहना था कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही निवासी मो. असरार अली के साथ उसका प्रेम प्रसंग था। इसी बीच वह गर्भवती हो गई, फिर उसके साथ शादी हुई।


युवती का दावा- पति के कई लड़कियों से अफेयर :


हसिबा खातून ने बताया की असरार अली के साथ कई साल से मेरा रिश्ता चल रहा था। इस दौरान मैं गर्भवती हो गई। दबाव देने पर लड़के वालों ने हमारी शादी 22 मार्च 23 को किला घाट के हमीदिया मदरसा में करवा दिया।

लेकिन लड़का और उसके परिजन हमें कभी ससुराल नहीं ले गए। मैं मायके में रह रही थी। बाद में मुझे पता चला कि इस लड़के का कई लड़कियों के साथ अफेयर चल रहा।


रंगेहाथ पकड़ाया तो झगड़ा पहुंचा SSP ऑफिस :


युवती का आरोप है कि असरार अली कई लड़कियों का यह भविष्य खराब कर चुका है। आज भी एक लड़की के साथ हमने इसको रंगे हाथ पकड़ लिया तभी पकड़ के इसको मैं पुलिस के हवाले करने के लिए लेकर आई हूं।

इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि एसएसपी कार्यालय में युवक-युवती हंगामा कर रहे थे। हमने पड़ताल की तो ये पति-पत्नी निकले, जिन्हें थाना पर लाकर पूछताछ की जा रही। लड़की ने आरोप लगाया कि उसकी शादी 22 मार्च हुई थी लेकिन उसके पति और ससुराल वाले उसे रखने को तैयार नहीं है।