सिर्फ 14,948 रुपये में मिल रहा iPhone 14, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्रहाक

iPhone 14 : आइफोन लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब फ्लिपकार्ट आईफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। फ्लिपकार्ट पर ऑफर के साथ बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। आइए जानते है इसके बारे मे विस्तार से-

 

NEWS HINDI TV, DELHI : ऐपल आईफोन को लगभग सभी लोगों को पसंद आता है. कंपनी हर साल अपनी नई सीरीज़ के आईफोन लॉन्च करता है और हर साल इसकी कीमत में तेजी से इजाफा भी हो जाता है. आईफोन के लेटेस्ट सीरीज़ 15 की कीमत अब 1 लाख के भी पार हो गई है. ऐसे में जो फैंस हैं वह इंतज़ार करते हैं पिछले मॉडल सस्ते हो जाए तो इसे खरीदा जाए. अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं कि सस्ते दाम पर नया आईफोन खरीदा जाए तो बता दें कि फ्लिपकार्ट दशहरा सेल में आईफोन 14 को भारी छूट के बाद 14,948 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

Apple iPhone 14 को पिछले साल Apple iPhone 14 Pro और Plus के साथ 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. लेकिन इस साल ऐपल आईफोन 15 सीरीज के लॉन्च के बाद फोन की कीमत में 10,000 रुपये की कटौती हो गई. Apple iPhone 14 को मौजूदा समय में फ्लिपकार्ट पर 61,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. 


इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड, स्पेशल प्राइज़ का डिस्काउंट लगा कर आईफोन पर करीब 7901 रुपये तक की छूट पा सकते हैं, जिसके बाद इसकी कीमत 54,098 रुपये हो जाती है. 

इसके अलावा, फ्लिपकार्ट आपके पुराने स्मार्टफोन के बदले 39,150 रुपये तक की छूट दे रहा है. अगर सारे ऑफर्स को जोड़ा जाए तो तो डिस्काउंट के साथ आप फ्लिपकार्ट सेल में Apple iPhone 14 को सिर्फ 14,948 रुपये में खरीद सकते हैं. यहां ये बात ध्यान में रखना जरूरी है कि हर फोन पर एक्सचेंज ऑफर एक सा नहीं होता है. फोन की हालत और रीसेल वैल्यू पर एक्सचेंज की कीमत तय होती है.


आईफोन 14 के फीचर्स की बात करें तो इस तगड़े फोन में 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले, रियर में 12MP के दो कैमरे और Apple का A15 Bionic प्रोसेसर मिलता है. पावर के लिए इसमें 3,279mAh की बैटरी दी गई है.


इसमें यूज़र्स को सैटेलाइट फीचर भी मिलता है, जोकि एक इमरजेंसी फीचर है. इससे नेटवर्क आसपास ना होने पर फोन को सीधे सैटेलाइट से कनेक्ट कर मदद मांगी जा सकती है.