Love affair : Instagram पर टीचर से प्यार कर बैठी लड़की, मिलने के लिए पहुंची सैंकड़ों किलोमीटर दूर

Love story : इंस्टाग्राम पर एक लड़की को एक टीचर से प्यार हो गया और वो उसके प्यार में इतनी पागल हो गयी की उससे मिलने सैकड़ों किलोमीटर दूर जा पहुंची, और जब वो उसकी घर पहुंची तो ये कांड हो गया. आइये जानते हैं पूरी कहानी

 

NEWS HINDI TV, DELHI : इंस्टाग्राम के जरिए हुई दोस्ती के बाद एक लड़की ने ऐसा कदम उठाया कि घर वाले भी हैरान हो गए। हरियाणा से सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर लड़की उत्तराखंड के चंपावत जिले के लोहाघाट में एक शिक्षिका के घर पहुंच गई। हरियाणा पुलिस ने सर्विलांस से लोकेशन ट्रेस कर इस युवती को लोहाघाट से बरामद कर लिया है।

काफी समझाने के बाद यह युवती परिजनों के साथ लौटने के लिए तैयार हुई। हरियाणा के भिवानी से 23 वर्षीय यह युवती पिछले दिनों रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी।

युवती के पिता ने हरियाणा पुलिस में बेटी के गुमशुदगी दर्ज कराई। हरियाणा पुलिस ने युवती का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर उसकी लोकेशन चम्पावत जिले के लोहाघाट में ट्रेस हुई।


हरियाणा पुलिस युवती के पिता को साथ लेकर लोहाघाट पहुंच गई। यहां एक सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षिका के घर से लापता युवती को स्थानीय पुलिस की मदद से बरामद कर लिया गया। लोहाघाट के थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में शिक्षिका और युवती की इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती होने की बात सामने आई।


दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया। इस फैसले के बाद युवती घर पर बिना बताए हरियाणा से लोहाघाट आ पहुंची।

स्थानीय पुलिस के साथ हरियाणा पुलिस जब शिक्षिका के घर पहुंची तो युवती और शिक्षिका ने एक साथ रहने की जिद को लेकर काफी देर हंगामा किया। समझाने के बाद भी दोनों साथ रहने की जिद पर अड़े थे।

बताया जा रहा है कि हरियाणा निवासी युवती के परिजन उसकी शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन युवती शादी करने के बजाय लोहाघाट में शिक्षिका के साथ रहना चाहती है। बाद में पिता और पुलिस के बहुत समझाने के बाद युवती अपने घर वापस जाने के लिए राजी हुई।