Flipkart पर आधी कीमत पर मिल रहा है Samsung का यह स्मार्टफोन, स्टॉक खत्म होने से पहले करें ऑर्डर

Flipkart Month End Mobile Fest Sale : अगर आप भी हाल ही में नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आज हम आपको लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। दरअसल, आप Samsung के इस फ्लैगशिप फोन को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। क्योंकि Flipkart Sale में ये धासूं फोन आधे दाम पर मिल रहा हैं। जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में...
 

NEWS HINDI TV, DELHI: Flipkart Month End Mobile Fest Sale : क्या आप भी नया फ्लैगशिप फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Flipkart आपके लिए जबरदस्त डील लेकर आया है. इस समय प्लेटफॉर्म पर मंथ एंड मोबाइल फेस्ट सेल चल रही है जहां कई स्मार्टफोन बेहद सस्ते दाम पर उपलब्ध हैं लेकिन सबसे बड़ी डील Samsung Galaxy S22 पर मिल रही है। अब आप इस स्मार्टफोन को Flipkart से सिर्फ 36,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह इसे इस समय सबसे किफायती एस सीरीज फ्लैगशिप फोन में से एक बनाता है।

सबसे कम कीमत पर लिस्टेड:

Galaxy S22 का बेस वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ Flipkart पर अब तक की सबसे कम कीमत यानी 36,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर मिलता है। साथ ही फोन पर एक्सचेंज ऑफर के साथ एक्स्ट्रा डिस्काउंट (Samsung Galaxy S22 Discount) भी मिल रहा है।

एक्स पर कुछ यूजर्स ने पोस्ट किया कि ऑफर के साथ गैलेक्सी एस22 (galaxy s22) को 20,999 रुपये में ऑर्डर किया जा सकता है लेकिन हमें ये ऑफर (Samsung Galaxy S22 price) देखने को नहीं मिला।

Samsung Galaxy S22 के फीचर्स:

सैमसंग ने 2022 में गैलेक्सी S22 सीरीज (Galaxy S22 series) के स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। गैलेक्सी S22 में 6.1-इंच का 120Hz डिस्प्ले मिलता है जो एक कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप फोन है। कंपनी ने इस फोन को 72,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। पिछले कुछ महीनों में, डिवाइस पर भारी छूट देखने को मिली है और अभी इस फोन का प्राइस आधा हो गया है। फ्लिपकार्ट डिवाइस पर 56 प्रतिशत छूट दे (Samsung Galaxy S22 features) रहा है।

4K वीडियो कर सकते हैं रिकॉर्ड:

Galaxy S22 में IP68 रेटिंग, वायरलेस चार्जिंग और 120Hz डिस्प्ले है। यह डिवाइस प्रीमियम ग्लास-मेटल के साथ आता है। इसमें एक अलग से अल्ट्रा-वाइड और एक टेलीफोटो लेंस भी देखने को मिलता है और फोन के फ्रंट कैमरा से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं।

मिलता है लेटेस्ट Android- 

फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड 14-आधारित OneUI 6 OS उपलब्ध है। डिवाइस को अब दो और प्रमुख एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड मिलेंगे और कंपनी आने वाले दिनों में सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए फोन में कुछ गैलेक्सी एआई फीचर भी जोड़ने जा रही है। यदि आप एक कॉम्पैक्ट एंड्रॉइड फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो यह इस समय सबसे अच्छा विकल्प है।