16 साल की दो सहेलीयां बना रही थी आपस में शारीरिक संबंध, युवक ने दोनों को देखा तो उड़े होश

जयपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 16 साल की एक लड़की अपनी सहेली के साथ हर रोज संबंध बनाती थी। एक दिन दोनों रिलेशन बना रही थी तभी वहां एक युवक आ गया और दोनों को एक साथ देख लिया। जानिये आगे की कहानी-
 

NEWS HINDI TV, DELHI : जयपुर शहर से बेहद हैरान करने वाला के सामने आया है।  16 साल की एक लड़की उसके दोस्त और उसके माता-पिता के खिलाफ 16 साल की एक अन्य लड़की के माता-पिता ने केस दर्ज कराया है । उनका कहना है कि जब से बेटी सहेली के घर से लौटी है, तब से तनाव में है। इस पूरे केस की जांच जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के तहत आने वाले नाहरगढ़ थाने की पुलिस कर रही है।


दोनों लड़कियों को बिस्तर पर एक दोस्त ने पकड़ा तो...


 पुलिस ने बताया कि समलैंगिकता का यह पूरा केस है।  जिस लड़की के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है, वह भी इसी थाना क्षेत्र में रहती है । पीड़ित लड़की के माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी की सहेली उसके नजदीक ही रहती थी।  बेटी पढ़ाई के नाम पर वहां जाती थी , लेकिन इस बीच उसकी सहेली ने उसके साथ गलत काम किया । दोनों को बिस्तर पर उनके एक दोस्त ने पकड़ लिया । उसके बाद पहले तो दोनों का वीडियो बनाया और फिर उसने भी बेटी के साथ जबरन संबंध बनाए। इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया।


लड़की से लाखों रुपए हड़पे


आरोपी लड़की और उसके दोस्त ने मिलकर बेटी से कुछ महीनों में लाखों रुपए हड़प लिए।  बेटी जब तनाव में रहने लगी तो उसने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी । मां को जब इस घटना के बारे में पता चला तो मां दहल गई । उन्होंने लड़की के पिता को इसके बारे में बताया और बाद में थाने जाकर केस दर्ज कराया गया ।


इस कांड में एक लड़की के माता-पिता भी शामिल


पीड़ित लड़की के पिता का कहना है कि इस पूरी जालसाजी में आरोपी लड़की उसके दोस्त और लड़की के माता-पिता तक भी शामिल हैं। इस बारे में पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस को कुछ सबूत भी दिए हैं। इन सबूत के आधार पर पुलिस केस की जांच पड़ताल कर रही है।


लड़का और लड़की दोनों नाबालिग


 नाहरगढ़ थाना पुलिस ने कहा कि केस बेहद चौंकाने वाला है। आरोप लगाने वाली लड़की और जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं वह लड़का लड़की भी कम उम्र के हैं। इसलिए किसी के पहचान उजागर नहीं की जा सकती है। अब पुलिस वैज्ञानिक तरीके से इस पूरे केस का अनुसंधान कर रही है।