UP News : शादी के कुछ दिन पहले ही घर में मचा बवाल, मैरिड पड़ोसी निकला पुरे कांड का खिलाडी

affair : लड़की की शादी होने जा रही थी और कुछ हो बाकी बचे थे की तभी कुछ ऐसा हुआ की जश्न वाला माहौल टेंशन वाले माहौल में बदल गया, इस पुरे कांड का खिलाडी मैरिड पड़ोसी निकला 

 

NEWS HINDI TV, DELHI : यूपी के गोरखपुर में एक लड़की की शादी तय हो गई थी। शादी को लेकर घर में तैयारियां चल रही थीं। कार्ड बंट चुके थे। 20 दिन बाद लड़की के घर पर बारात आने वाली थी तभी कुछ ऐसा हो गया कि शादी वाले में घर में बवाल मच गया। जानकारी करने पर पता चला कि इस बवाल की जड़ कोई और नहीं बल्कि उसका शादीशुदा पड़ोसी है, वही पूरे खेल का खिलाड़ी निकला। युवती के पिता ने पुलिस तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

 

 

 

 

 

मामला गोरखपुर जिले गुलरिहा थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक युवती की शादी सिद्धार्थनगर जिले के एक गांव में तय हुई थी। शादी को लेकर सभी तैयारियां चल रही थीं। शादी से 20 दिन पहले युवती का पड़ोसी उसे लेकर भाग निकला। पड़ोसी पहले से शादीशुदा है। युवती के भाई ने बताया कि शादी की तिथि पड़ने के साथ ही कार्ड छपवाकर रिश्तेदारों एवं दोस्तों में बंट गया है। शादी की लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसी बीच पड़ोसी एक युवक उसकी बहन को बहला-फुसलाकर अपने पक्ष में करते हुए चार अगस्त को दोपहर में घर से भगा ले गया।

 

आरोप है कि उसकी बहन अपने साथ जेवरात एवं नकदी भी लेती गई है। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक की लगभग दो वर्ष पहले शादी हो चुकी है। मगर किसी कारणवश उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गयी है। युवक के इस हरकत से युवती के परिजन परेशान हैं। युवती के भाई की माने तो जहां उसने अपनी बहन की शादी तय की है लड़के वाले शादी करने के लिए दबाव बना रहे हैं। ऐसे में वह पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि इस मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।