Viral video : नहाती हुई लड़की का बनाया वीडियो और फिर ले गया होटल, अब कर रहा ये डिमांड

love affair : नहाती हुई लड़की का पहले तो इस लड़के ने चोरी छुपे वीडियो बनाया और फिर उसे विरल करने की धमकी देने लगा गया , उसके बाद लड़की को होटेल ले जा कर उसके साथ संबंध बनाए । आइए नीचे खबर में जानते है पूरा मामला-
 

NEWS HINDI TV, DELHI : अजमेर जिले के ब्यावर में युवती से कुकर्म की वारदात सामने आई है. पीड़िता ने आरोपी पर अर्धनग्न फोटोस से ब्लैकमेल कर 72 हजार रुपए हड़पने और धमकियां देने का आरोप लगाते हुए ब्यावर सिटी थाने में शिकायत दी है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


8 महीने पहले हुई मुलाकात

ब्यावर सिटी थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई की एक व्यक्ति से करीब 8 महीने पूर्व उसकी मुलाकात हुई थी. आरोपी युवक के द्वारा घर में आकर पीड़िता की नहाते हुए और अर्धनग्न तस्वीरें ले ली. बाद में अर्धनग्न तस्वीरों के जरिए आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लग गया और 4 महीने तक पीड़िता से करीब 72 हजार रुपए हड़प लिए.


होटल में किया कुकर्म


पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वर्ष 2022 में आरोपी ब्लैकमेल करते हुए उसे अजमेर स्थित होटल में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया गया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुकर्म की घटना के आरोपी के द्वारा वीडियो भी बनाए गए, बाद में वीडियो के माध्यम से उसे धमकियां देना शुरू कर दिया गया. पीड़िता ने बताया कि उसे झूठे गांजे के केस में फंसाने की धमकी दी गई.


धमकियां देकर मांगे पैसे

आरोपी के द्वारा पीड़िता से धमकियां देकर एक लाख रुपए की मांग की जा रही है. इसके साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कुकर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.