सस्ते मे खरीद सकते हैं iPhone 13! Flipkart लाया चकाचक डील

iPhone के शौकिनों के लिए बड़ी खुशखबरी है अगर आप भी iPhone खरीदने की सोच रहे है लेकिन आपका बजट कम है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Flipkart पर चल रही बिग बिलियन डेज सेल में आप iPhone 13 को आसानी से खरीद सकते है, आइए जानते है इस पर चल रहे ऑफर के बारे में विस्तार से।

 

NEWS HINDI TV, DELHI : iPhone खरीदना अक्सर एक महंगी बात होती है, लेकिन फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में एक ऐसा ऑफर दिया जा रहा है जो हर किसी के लिए iPhone को किफायती बना देगा. फ्लिपकार्ट की तरफ से शानदार EMI ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें iPhone 13 को रोजाना ₹100 की EMI पर खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं डिटेल में...

iPhone 13 Offers & Discounts


फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में iPhone 13 की कीमत में भारी गिरावट आई है. 128 जीबी वाले iPhone 13 को अब 59,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस कीमत में 24,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है, इसके अलावा, बैंक ऑफर के तहत 1000 रुपये की छूट और 10% का डिस्का EMI से नहीं पड़ेगा जेब पर बोझ


HDFC बैंक के द्वारा मासिक ईएमआई में iPhone 13 खरीदने का विचार दिया जाएगा, जिसका दर 1,829 रुपये होगा. इसका मतलब है कि आपको प्रतिदिन लगभग 70 रुपये खर्च करना होगा. यह ईएमआई विकल्प 36 महीनों यानी 3 साल के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें एक आपूर्ति की भी दर शामिल होगी.


यूजर कम समय के लिए भी ईएमआई चुका सकते हैं, लेकिन उन्हें इसके लिए अधिक मासिक ईएमआई देनी होगी. कई बैंक, जैसे कि एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक, और एसबीआई बैंक, सहित कई बैंकों में सस्ती ईएमआई पर iPhone 13 खरीदने का ऑफर उपलब्ध हो रहा है.उंट भी दिया जा रहा है.


iPhone 13 Specifications

iPhone 13 के आंतरिक डिस्प्ले में 6.1 इंच सुपर रेटीना एक्सडीआर डिस्प्ले है, और फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है. प्रमुख कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और एक और 12 मेगापिक्सल कैमरा भी है. फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी दिया गया है. फोन में A15 Bionic चिपसेट भी है, जो चिपसेट के तौर पर उपयोग किया गया है.