अब टीम इंडिया पहनेगी नए रंग की जर्सी, बेहद प्यारा है रंग, दे​खिए फोटोज

Team India: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. हाल ही में एडिडास को टीम इंडिया का नया किट स्पॉन्सर बनाया गया था.
 

News Hindi Tv; Team India New Practice Kit: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final-2023) के लिए भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच गए हैं. भारतीय टीम लंदन में 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये बड़ा मुकाबले खेलेगी. टीम इंडिया ने इंग्लैंड में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट फैंस के बीच शेयर कर दी है. भारतीय टीम के खिलाड़ी अब प्रैक्टिस के समय नई जर्सी में नजर आएंगे.

GT vs MI: आज होगा सेमीफाइनल, बारिश से मैच रद्द हुआ तो कोन पहुंचेगा फाइनल में, ये है फॉर्मुला

BCCI ने ट्वीट कर अचानक किया बड़ा ऐलान

 जय शाह ने ट्वीट कर दी थी ये जानकारी

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने हाल ही में अपने ट्वीट में लिखा था, 'हमें यह जानकारी देते हुए काफी खुशी हो रही कि BCCI ने एडिडास के साथ भारतीय टीम के अगले किट स्पॉन्सर के तौर पर करार किया है. हम क्रिकेट के खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम वर्ल्ड की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स वियर कंपनी के साथ करार करके काफी खुश हैं.' वहीं, बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक बयान में बताया कि एडिडास भारतीय पुरुष, महिला क्रिकेट टीम और अंडर 19 टीम की नई जर्सी, किट को बनाएगा और डिजाइन करेगा. इसमें टीम के साथ सपोर्टिंग स्टाफ के लिए ट्रेवल और ट्रेनिंग किट भी शामिल रहेगी.
 
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया:

IPL 2023, MI vs LSG: 5 बार IPL चैम्पियन से लखनऊ का क्या है प्लान, हिटमैन पर भी फैंस की नजर

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: ऋतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार और सूर्यकुमार यादव.