News hindi tv

51 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रहा 55 इंच वाला smart LED tv, धर को बना देगा सिनेमा हॉल

अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे है तो आपको बता दे कि अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो चुकी है। तो ये खबर आपके लिए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें के 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी 51 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। पूरी जानकारी के लिए खबर मे विस्तार से-
 | 
51 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रहा 55 इंच वाला smart LED tv, धर को बना देगा सिनेमा हॉल

NEWS HINDI TV, DELHI : अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। सेल के एक दिन पहले ही कंपनी प्राइम यूजर्स को प्राइम अर्ली डील्स में बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ऐसे में अगर इस फेस्टिव सीजन अपने लिए बड़ा डिस्प्ले वाला टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है।

प्राइम अर्ली डील में आप 55 इंच वाले XR 4K Ultra HD Smart OLED Google TV- 55A80J को 51% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस टीवी का MRP 2,49,900 रुपये है। प्राइम अर्ली डील में आप इस टीवी को डिस्काउंट के बाद 1,22,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप इस टीवी को 5 हजार रुपये के फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं। 

फीचर कमाल के

फीचर्स की बात करें तो सोनी के इस टीवी में आपको 3840x2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 55 इंच का 4K Ultra HD डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में अकूस्टिक सर्फेस ऑडियो+ के साथ 30 वॉट का साउंड आउटपुट और डॉल्बी ऐटमॉस ऑफर कर रही है।


55 इंच वाले इस 4K सोनी टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी को और बेहतर बनाने के लिए इसमें XR Cognitive Processor, 4K HDR, XR Motion Clarity, XR OLED Contrast Booster और 4K 120 जैसे अडिशनल फीचर भी दिए गए हैं। इस गूगल टीवी में आपको हैंड्स फ्री वॉइस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट, एलेक्सा और ऐपल एयर प्ले और ऐपल होमकिट का भी सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस टीवी में 4HDMI पोर्ट, ब्लू रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल और तीन यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन ऑफर कर रही है।