News hindi tv

Affair : गैर मर्द की बाहों में थी पत्नी, नजारा देख भड़ गया पति, फिर जो हुआ...

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला को एक युवक से प्यार हो गया। पति के पीछे से महिला आशिक की बाहों में रंगरेलियां मना रही थी तभी वहां पति आ गया और दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। जानिये आगे की कहानी.

 | 
Affair : गैर मर्द की बाहों में थी पत्नी, नजारा देख भड़ गया पति, फिर जो हुआ....

NEWS HINDI TV, DELHI : फरीदाबाद के थाना भूपानी क्षेत्र में पत्नी को उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पति को विरोध करना भारी पड़ गया। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर चाकू से वार कर दिए। लहूलुहान अवस्था में पति को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित पति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 22 अप्रैल 2002 को उसका निकाह मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार हुआ था। निकाह के कुछ दिनों बाद पता चला कि उसकी पत्नी के संबंध मीनू नाम के लड़के के साथ हैं।

मीनू जिला गौतमबुद्ध नगर यूपी के नोहेली गांव का निवासी है। कई बार उसकी पत्नी को वह साथ ले गया, लेकिन घर की इज्जत की खातिर पति ने किसी को कुछ भी बताया नहीं।


पीड़ित ने पत्नी को मीनू के साथ मोबाइल पर कई बार बात करते हुए सुना। उसने पत्नी को ऐसा करने से कई बार रोका भी, लेकिन वह नहीं मानी और धमकी दी कि उनके बीच में कभी मत आना, नहीं तो किसी दिन तुझे अपने रास्ते से हटा देंगे। 24 अप्रैल की रात पीड़ित व्यक्ति घरेलू सामान लेकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी और मीनू आपत्तिजनक स्थिति में मिले। 


पत्नी को इस हाल में देखकर व्यक्ति आगबबूला हो गया। इस पर दोनों ने कहा कि यह हमारे रास्ते का रोड़ा बना हुआ है। आज खत्म कर देते हैं। यह कहते हुए मीनू ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। व्यक्ति ने अपने आप को बचाने का प्रयास किया। इस बीच पत्नी ने भी उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर पड़ोसी सोनू व खुशरुद्दीन ने पीड़ित को आकर बचाया और आरोपियों के हाथ से चाकू छीना। इतना होने के बाद भी दोनों ने पीड़ित को लात-घूसों से मारा।

चाकू से वार करने के कारण पीड़ित लहूलुहान हो गया। पड़ोसियों ने उसे बीके अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।