News hindi tv

Bhabhi Affair : मैं पति के कारण ही देवर से बनाने लगी संबंध, अब खड़ी हुई बड़ी समस्या

Bhabhi Affair : कोई भी रिश्ता हो वो निभाने और सम्मान के भाव से ही चलता है। एक शादी को चलाने के लिए पति-पत्नी का न केवल एक-दूसरे से जुड़ना बहुत जरूरी है बल्कि अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए प्यार-विश्वास के साथ संबंध भी बहुत मायने रखती है।
 | 
Bhabhi Affair : मैं पति के कारण ही देवर से बनाने लगी संबंध, अब खड़ी हुई बड़ी समस्या

NEWS HINDI TV, DELHI : मैं एक शादीशुदा महिला हूं और मेरी उम्र 30 साल के करीब है। मेरी शादी को 5 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। मैंने अपने माता-पिता द्वारा चुने गए व्यक्ति के साथ शादी की थी। शुरूआत में हमारी शादी कुछ दिन तो ठीक चली लेकिन इसके बाद से हमारे रिश्ते बिगड़ते गए और अब तो हम बस कहने को पति-पत्नी हैं। हमारे रिश्ते में प्यार-अफेक्शन और संबंध जैसा कुछ भी नहीं है।


 हर पत्नी चाहती है कि उसका पति उसकी इच्छाएं पूरी करें। लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हैं क्योंकि मेरे पति को इस चीज में कोई इंट्रस्ट ही नहीं है। हमारे बीच न कोई रोमांस है और न ही कोई पति पत्नी वाला रिश्ता है।  मैं इस शादी में बिल्कुल तंग आ चुकी हूं। केवल परिवार वालों के खातिर मैं इस रिश्ते को निभा रही हूं।


वो मेरी हर चीज का रखता है ध्यान


वहीं दूसरी ओर इस शादी में बने रहने का एक कारण मेरा देवर भी है जो कुछ ही महीनों में मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन गया था। दरअसल, मेरे और मेरे देवर के बीच बहुत अच्छी बनती है। वो अनमैरिड है और काफी हैंडसम भी है।  हम दोनों एक-दूसरे के साथ एक अच्छी केमिस्ट्री साझा करते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि बहुत सी चीजों को लेकर हम दोनों की पसंद-नापसंद बिल्कुल एक जैसी है। यही एक वजह भी है कि मैंने अपने पति के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों को लेकर उससे बात की। वो मेरी तकलीफ को समझता है। इन्हीं कारणों से मुझे उसके प्रति आकर्षण हो गया था। हम एक दूसरे से सारी बातें सांझा करने लगे थे।


हमारे बीच पहली बार बने रिश्ते


पिछले दिनों मैं सफाई करने के लिए उसके रूम में गई थी। उस दौरान वो बैड पर लेटा हुआ था। मैं सफाई कर ही रही थी कि उसने मेरे हाथ पकड़ लिया और बैड मुझे बैड पर खींच लिया और मुझे किस करने लगा। मैंने भी उसे मना नहीं किया क्योंकि मेरे पति से मुझे ये सुख नहीं मिला था। मैं खुद भी अपनी इच्छाएं पूरी करना चाहती थीं इसलिए हम दोनों ने संबंध बनाए। इसके बाद से तो हमारे बीच कई बार रिश्ते बन चुके हैं।  अपने देवर के नजदीक जाने में मैं कुछ भी गलत नहीं मानती हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि जो कुछ भी हुआ, उसमें मेरे पति की गलती है। मुझे उसकी साइड से कभी प्यार नहीं मिला। अब मैं उसके बहुत खुश हूं। मैं अपने देवर से प्यार करने लगी हूं। अब मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे इस शादी में बने रहना चाहिए या नहीं।


एक्सपर्ट का जवाब

रिलेशनशिप एक्सपर्ट आयुषि कहती हैं कि मैं समझती हूं कि आप अभी एक कठिन परिस्थिति में हैं। लेकिन सच तो ये है कि अरेंज मैरिज में पति-पत्नी के बीच भावनात्मक लगाव होने में समय लगता है। आपके रिश्ते में भी भावनात्मक संबंध की कमी साफ देखी जा सकती है, जिसकी वजह से भी आप दोनों के बीच रिश्ते न के बराबर है। आप इस बात को मानती हैं कि आपके पति आपसे इमोशनली रूप से नहीं जुड़ पाए हैं, जिसकी वजह से भी आपकी दोस्ती आपके देवर के साथ बढ़ने लगी है। ऐसे में मैं आपको यही सलाह दूंगी कि सबसे पहले अपनी भावनाओं पर विचार करें और उन्हें समझें।