News hindi tv

Bhojpuri Cinema : पवन ने एक्ट्रेस को सिढ्ढियों पर लेटाकर किया ताबड़तोड़ रोमांस

पवन सिंह को लेकर खबर है कि वे जल्द ही राजनीति पारी खेलते नजर आएंगे, क्योंकि उनका नेताओं से मिलना- जुलना जारी है. वहीं दूसरी ओर उनके गाने रिकॉर्डतोड़ व्यूज आ रहे हैं. अभिनेता एक वीडियो में भोजपुरी की न्यूकमर एक्ट्रेस संग रोमांस करते देखे जा रहे हैं. उनके इस सॉन्ग को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
 | 
Bhojpuri Cinema : पवन ने एक्ट्रेस को सिढ्ढियों पर लेटाकर किया ताबड़तोड़ रोमांस

NEWS HINDI TV, DELHI : भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) हमेशा ही अपने गानों के जरिए चर्चा में रहते हैं. चूंकि उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है, इसलिए चाहे कोई फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो, जिसमें में पवन सिंह नजर आते है उसे पहले ही सुपरहिट मान लिया जाता है. पवन सिंह की क्रेजी फैन फॉलोइंग की वजह से आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाता है. इन दिनों उनका आकांक्षा दुबे के साथ आखिरी सॉन्ग ‘ये आरा कभी नहारा हीं ‘ युट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसे 2 वीक में 1.8 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और जल्द ही ये 2 करोड़ क्रोस कर करेगा. वहीं उनका ‘मेरे मरद महोदय जी'  (Mere Marad Mahoday Ji) भी सुना जा रहा है.

 

 

पवन सिंह का एक काफी पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) Mere Marad Mahoday Ji वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी सिनेमा से सबसे हिट गानों में से एक है. खास बात ये है कि इस गाने में पवन सिंह एक नई एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं. इस सुपरहिट गाने में पावर स्टार के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आयुषी तिवारी नजर आ रही हैं. पवन सिंह और आयुषी तिवारी का ये गाना आज भी बहुत लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने को Youtube पर जबरदस्त हिट मिल रहे हैं. फिल्म ‘शेर सिंह’ के इस गाने ‘Mere Marad Mahoday Ji’ में पवन सिंह का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और शायद यही कारण है कि Youtube पर ये गाना 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. इसे ज्यादा व्यूज मिलने की वजह है पवन सिंह और आयुषि का बेधड़क रोमांस, जो लोगों की फीलिंग बढ़ा रहा है.

श्याम देहाती और आजाद सिंह के लिखे इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को श्याम-आजाद ने ही म्यूजिक दिया है. इस गाने में पवन सिंह और आयुषी तिवारी की कैमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. बता दें कि भोये सॉन्ग साल 2020 जनवरी में रिलीज हुआ था लेकिन अब भी लोग इसे देख रहे हैं.

 

 

वहीं मिली जानकारी के अनुसार, भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और गायिकी का जलवा दिखा चुके पवन सिंह अब जल्द ही राजनीति पारी खेलेंगे. दरअसल बीते दिनों पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से मुलाकात की थी. वहीं इसके साथ ही पवन सिंह ने बीजेपी सांसद संजय जायसवाल (संजय Jaisawal) और बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े (Vinod Tawade) से मुलाकात की थी. इन मुलाकातों के बाद से पवन सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गयी है.