News hindi tv

Seema haider को लेकर आई बड़ी खबर, पति गुलाम हैदर ने कह दी ये बात

Seema haider : आपको बात दें कि आज से एक साल पहले सीमा हैदर (seema haider) पाकिस्तान से भाग कर हमारे देश में आयी थी। क्योंकि Noida में रहने वाले Sachin के साथ उसका अफेयर था और ये अफेयर एक वीडियो गेम खेलते हुए शुरू हुआ था। हाल ही में Seema haider और सचिन ने अपनी सालगिरह मनाई इस बात पर गुस्सा होकर पति गुलाम हैदर ने बड़ी बात कह दी। जानिए पूरा मामला...  
 | 
Seema haider को लेकर आई बड़ी खबर, पति गुलाम हैदर ने कह दी ये बात

NEWS HINDI TV, DELHI: PUBG गेम खेलते खेलते सीमा हैदर (seema haider) को सचिन से प्यार हो गया था और वो पाकिस्तान छोड़ कर इंडिया आ गयी थी| सीमा हैदर (seema haider news) को भारत आए एक साल पूरा हो गया है। ऐसे में अपनी सालगिरह के मौके पर सीमा और सचिन ने खूब जश्न मनाया। मालूम हो लों दोनों ने बीते साल 12 मार्च 2023 को नेपाल के एक मंदिर में शादी कर ली थी। जिसको पूरे एक साल हो चुके हैं। अपनी एनिवर्सरी पर सचिन और सीमा दूल्‍हा और दुल्‍हन की तरह सजधज कर तैयार हुए और एक दूसरे को वरमाला पहनाई। इनके इस जश्न से सीमा का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर नाराज हो गया है।

दरअसल, जब सीमा-सचिन के सालगिरह मनाने की यह तस्वीर जब गुलाम हैदर तक पहुंची तो वह भड़क गया है। उसने कहा, 'मुझे नहीं समझ आ रहा है कि क्या ड्रामा चल रहा है। ये सब वीडियो से सीमा खुद ही फंस रही है।'

वहीं, सीमा (seema haider big news) के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कहा है कि शादी की सालगिरह उन आरोपों का सबूत है, जो उनकी ओर से सीमा पर लगाए गए हैं। सीमा की ये खुशी एक दो दिन की है। दुनियाभर के जो लोग चाहते हैं कि बच्चे गुलाम को मिलें, उनके लिए खुशी की बात है। न्याय की जीत होने वाली है।

Seema haider और सचिन की सालगिरह पर शादी का मंडप सजाया गया था। सालगिरह के दिन सीमा हैदर लाल सुर्ख जोड़े में थी। वहीं, सचिन मीणा काले कोट में नजर आए। इस दौरान सचिन ने सिर पर पगड़ी भी बांध रखी थी। सालगिरह का पूरा समारोह शादी की तरह आयोजित किया गया था। रबूपुरा में दोनों की सालगिरह का स्टेज भी सजा। इस मौके पर शादी की तरह पूरी रस्में हुई। सीमा और सचिन ने स्‍टेज पर एक दूसरे को वरमाला पहनाई। सीमा ने अपने पति सचिन मीणा के पैर भी छुए। घर और मोहल्‍ले वालों ने उन्‍हें आशीर्वाद और शगुन दिया।