News hindi tv

Big News : स्कूल टीचर ने 14 साल के बच्चे के साथ बनाए संबंध, आधी रात को भेजती थी ऐसी फोटो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा महिला का 14 साल के बच्चे से चक्कर चल रहा था। महिला युवक के साथ संबंध बनाती हुई पकड़ी गई। जानिये पूरा मामला-
 | 
Big News : स्कूल टीचर ने 14 साल के बच्चे के साथ बनाए संबंध, आधी रात को भेजती थी ऐसी फोटो

NEWS HINDI TV, DELHI : आज के समय बगैर सोशल मीडिया के जीवन की कल्पना ही नहीं की जा सकती. केवल कंम्यूनिकेशन का नहीं बल्कि आज के समय में ये मनोरंजन का भी बहुत बड़ा साधन बन गया है. लेकिन कई लोग होते हैं जो इस साधन का गलत इस्तेमाल कर लोगों को परेशान करने का काम करते हैं. इसी कड़ी में इन दिनों एक मामला सामने आया है. जिसने दुनिया को चौंका रख दिया है क्योंकि यहां स्कूल की एक लंच लेडी ने जो किया उसने दुनिया को हैरान कर दिया।


मामला अमेरिका के New Fairfield का है. यहां के स्कूल में लंच लेडी के तौर पर काम करने वाली एंडी पेगे रोसाफोर्ट के ऊपर 14 साल के एक बच्चे पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए. बच्चे ने आरोप लगाया कि उनकी लंच लंडी ने उन्हें तकरीबन छह महीने तक आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज भेजी. बच्चे ने महिला पर ये आरोप भी लगाए कि महिला ने अलग- अलग पुरुषों के साथ संबंध बनाए और उसकी तस्वीरें भी उसने उसे सेंड की.इस बात की खबर उस समय बाहर आई जब पीड़िता की एक सहेली ने अपने माता-पिता को बताया और बाद में उन्होंने इस पूरे मामले की जान पुलिस को दी।

इससे पहले भी कर चुकी है इस तरह की हरकत

इसके बाद एंडी पेगे रोसाफोर्ट को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच हुई तो ये बात भी निकलकर आई कि पीड़िता के फोन में रोजाफोर्ट की कुछ शर्टलेस तस्वीर थी. जिसके बाद रोसाफोर्ट के ऊपर पुलिस का शिकांजा तेज हो गया. मामले की जांच आगे हुई तो पता चला कि रोजाफोर्ट अक्सर इसी तरह से बच्चों को अपना शिकार बनाती थी और अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें भेजकर उनको अपने जाल में फंसाया करती थी।


हालांकि मामला जब कोर्ट पहुंचा तो उसने खुद को बेकसूर बताया और दलील की उसके साथ जो हो रहा है वो काफी गलत है. रोसाफोर्ट ने कोर्ट में $ 100,000 का बॉड साइन किया कर अपनी जमानत की अर्जी डाल दी है लेकिन उसे इस शर्त पर रिहा किया गया था कि वह अपने बच्चों के अलावा किसी नाबालिग से संपर्क में नहीं रहेगी. इसके अलावा जब तक वह जमानत पर उसे किसी भी तरह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं मिली है।