News hindi tv

Mahindra Scorpio N पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, तो बार - बार नहीं मिलता ऐसा मौका

Mahindra Scorpio N Discount Offer : यदि आप भी अपनी खुद की कार खरीदना चाहते हैं। और अगर हाल ही में नई कार खरीदने का प्लान बना रहैं। तो यह मौका हाथ से न जाने दें क्योंकि महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) पर कंपनी की ओर से ग्राहकों को तगड़ी छूट दी जा रही हैं। बंपर डिस्काउंट के बाद इस कार को खरीदने के लिए लोगों की लाईन लगी हुई हैं। जानिए किस किस वेरिएंट पर है कितनी छूट ऑफर की जा रही है। 
 | 
Mahindra Scorpio N पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, तो बार - बार नहीं मिलता ऐसा मौका 

NEWS HINDI TV, DELHI: आज कल युवाओं से लेकर मिड ऐज तक हर व्यक्ति की पहली पसंद Mahindra Scorpio  बनी हुई है। अब इन लोगों के लिए बेहद खुशी की खबर हम लेकर आए है। महिंद्रा को भारत में Scorpio N लॉन्च किए हुए लगभग दो साल हो गए हैं। आज भी एसयूवी की मांग कम नहीं हो रही है। महिंद्रा अब स्कॉर्पियो एन की MY2023 यूनिट्स पर अट्रैक्टिव डिस्काउंट दे रही है। इस महीने, खरीदार इस SUV पर अलग-अलग ट्रिम के आधार पर 1 लाख रुपये तक की बचत कर सकते (Mahindra Scorpio N Discount Offer​​​​​​) हैं। 

बता दें कि ऑटो कार इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio top models) के टॉप-स्पेक Z8 और Z8L डीजल 4×4 वेरिएंट मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों के लिए 1 लाख रुपये के फ्लैट कैश डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं, हालांकि केवल 7-सीटर वेरिएंट पर। 


इसके साथ ही, Z8 और Z8L डीजल 4×2 AT वेरिएंट (6- और 7-सीटर दोनों में) पर 60,000 रुपये तक फ्लैट कैश डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता (Mahindra Scorpio variants discount offers) है। इसी तरह Z8 और Z8L पेट्रोल-AT वेरिएंट के 6- और 7-सीटर वेरिएंट पर भी 60,000 रुपये कैश डिस्काउंट पाया जा सकता है। हालांकि, किसी भी वेरिएंट पर कोई एक्सचेंज बोनस या कॉर्पोरेट ऑफर नहीं है।


Mahindra Scorpio N engine

Scorpio N को दो इंजन (Mahindra Scorpio engine, specifications) विकल्प मिलते हैं – एक 203hp, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 175hp, 2.2-लीटर डीजल इंजन। दोनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। जहां स्कॉर्पियो एन स्टैंडर्ड तौर पर रियर-व्हील ड्राइव के साथ आता है, वहीं डीजल वेरिएंट में फोर-व्हील ड्राइव ऑप्शन मिलता है।


Mahindra Scorpio N variants price

Mahindra Scorpio N की कीमतें वर्तमान में 13.60 लाख-24.54 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) के बीच (Mahindra Scorpio N price) हैं। वर्तमान समय में बाजार में इसका कोई सीधा प्रतिद्वंद्वी नहीं है, लेकिन इसकी कीमत और पोजिशनिंग के कारण ये Tata Safari, Mahindra XUV700, MG Hector Plus और Hyundai Alcazar को टक्कर देता है।