News hindi tv

1.5 टन स्प्लिट AC पर मिल रही भारी छूट, स्टॉक खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर

Amazon Great Summer Sale : दरअसल, गर्मी ने अपना प्रकोप बढ़ा दिया है. ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए एसी का सहारा ले रहे हैं। और यदि आप भी हाल ही में नया एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह सही समय है। क्योंकि Amazon पर ग्रेट समर सेल चल रही है जिसके चलते 1.5 टन के Split AC पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। जानिए कीमत के बारे में...
 | 
1.5 टन स्प्लिट AC पर मिल रही भारी छूट, स्टॉक खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर 

NEWS HINDI TV, DELHI : Amazon ग्रेट समर सेल चल रही है और इसका आखिरी दिन 7 मई को है। सेल में भारी बचत पर कई चीजें खरीदी जा सकती हैं. अगर आप अपने घर के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेज या कुछ और खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां से बेहद अच्छे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। सेल में वैसे तो कई कैटेगरी के सामान पर डिस्काउंट दिया जा रहा है, लेकिन आज हम आपको बेस्ट ऑफर्स पर मिल रहे कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें एसी, टीवी, लैपटॉप (AC, TV, Laptop) और घर के लिए कुछ सामान शामिल हैं।

AC ऑफर:- अगर आप गर्मियों की तैयारी के लिए AC खरीदना चाहते हैं तो Amazon बहुत अच्छा ऑफर दे रहा है। व्हर्लपूल 1 टन 3 स्टार मैजिककूल इन्वर्टर स्प्लिट एसी को डिस्काउंट (Discount on Whirlpool 1 Ton 3 Star MagicCool Inverter Split AC) के बाद 30,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत 3,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है।

लॉयड 1.2 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी को अमेज़न सेल (amazon sale) में 35,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत इस एसी को 3,000 रुपये तक की छूट पर भी घर लाया जा (Lloyd 1.2 Ton 5 Star Inverter Split AC Price) सकता है।


Panasonic 1.5 टन 5 स्टार वाईफाई इन्वर्टर स्मार्ट स्प्लिट एसी को छूट के बाद सेल में 45,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,100 रुपये तक के डिस्काउंट पर भी घर लाया जा सकता है.


TV पर डिस्काउंट:

अमेज़न सेल में ग्राहक Samsung, सोनी, Mi जैसे ब्रांड के टीवी को सस्ते में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं ऑफर के बारे में.

Sony Bravia 65 इंच 4K Ultra HD स्मार्ट LED गूगल टीवी को ग्राहक अमेज़न सेल में से 46% डिस्काउंट के बाद 75,000 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस टीवी पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा.


Mi 32 इंच A सीरीज़ HD रेडी स्मार्ट गूगल टीवी को ग्राहक 48 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 13,000 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इसपर अडिशनल डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत पाया जा सकता है, जिससे ग्राहक का 1,600 रुपये का फायदा पा सकते हैं.

Samsung 43 इंच क्रिस्टल iSmart 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट LED TV को 46 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 28,500 रुपये में खरीदा जा सकता है.


Laptop पर ऑफर:

Amazon Sale में लैपटॉप भी अच्छे डिस्काउंट पर खरीदे जा सकते हैं। आइए जानते हैं बेस्ट डील के बारे में. Samsung Galaxy Book2 को 39 प्रतिशत छूट के बाद 51,500 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत इस लैपटॉप को 12,000 रुपये के अतिरिक्त डिस्काउंट पर भी खरीदा जा सकता है।