News hindi tv

Noida की इन जगहों पर पूरी रात चलती हैं पार्टी, रात भर दोस्तों के साथ कर सकते हैं एंजॉय

Famous Noida Nightlife places : यह तो हम सब जानते हैं कि आजकल नाइटलाइफ कल्चर को काफी पसंद किया जा रहा है। और खासतौर पर युवाओं को रात के समय खूबसूरत जगहों पर घूमना और शराब पीना, नाइटआउट करना आदि बहुत पसंद होता है। और Noida में कई ऐसी जगहें हैं। जहां पर रात 10 बजे के बाद भी रात नहीं होती हैं। इन जगहों पर आप रात भर अपने दोस्तों के साथ नाइट लाइफ का मजा ले सकते हैं। जानिए इन जगहों के बारे में...
 | 
Noida की इन जगहों पर पूरी रात चलती हैं पार्टी, रात भर दोस्तों के साथ कर सकते हैं एंजॉय

NEWS HINDI TV, DELHI : Noida शहर अपनी नाइटलाइफ़ (Nightlife) के लिए युवाओं के बीच मशहूर है। चाहे दोस्तों के साथ घूमना हो, या अपने पार्टनर के साथ पार्टी (नोएडा नाइटलाइफ़) करना हो, यह जगह आपको बिल्कुल खास महसूस कराती है। यहां कई पब और रेस्टोरेंट हैं जो आपको नाइटलाइफ का मजा देंगे। शाम होते ही यहां के क्लबों और रेस्तरां में युवाओं का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है। रात होते ही ये जगहें और भी रंगीन हो जाती हैं। तो आइए हम आपको नोएडा के बेस्ट क्लबों के बारे (Best nightlife places in Noida) में बताते हैं, जहां आप रात 12 बजे तक मौज-मस्ती कर सकते हैं।

1) नोएडा पब एक्‍सचेंज:-

नोएडा के सेक्टर 18 में पब एक्सचेंज दिल्ली एनसीआर का सबसे अच्छा क्लब माना जाता है। यह नोएडा का पहला क्लब है, जो स्टॉक एक्सचेंज मॉडल पर आधारित है। यहां शराब की अलग-अलग वैरायटी उपलब्ध हैं। ग्राहकों की मांग के आधार पर पेय पदार्थों की कीमतें बदलती रहती हैं। एक लाइव बैंड (Delhi best night out places) यहां आने वाले लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है। इसे सुनने के बाद लोगों को यहां से लौटने का मन तो हो ही नहीं सकता। बात अगर ड्रिंक की करें, तो आपको यहां ड्रिंक्स में तरबूज पैशन फ्रूट मोजिटो, डेथ फ्रेपे और शर्ली टेम्पल (Best drinks in Noida) जरूर ट्राय करना चाहिए। यह क्‍लब दोपहर 12:30 से रात 11:55 बजे तक खुला रहता है। दो लोग 1400 रुपए में भरपेट भोजन कर सकते हैं, वो भी ड्रिंक्स के साथ।

2) ब्‍लू क्‍लब और लाउंज:-

नाेएडा के सेक्‍टर 18 में ही बना है ब्लू क्लब और लाउंज। यह भी नोएडा के बेस्‍ट क्‍लब की कैटेगरी में आता है। यहां आप अपने दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी एंजॉय (Noida Blue Club) कर सकते हैं। क्लब आपके साथी या दोस्तों के साथ रोमांटिक नाइट आउट के लिए एकदम परफेक्‍ट प्‍लेस है। अगर आप यहां आ रहे हैं, तो यहां का मुगलई व्यंजन जरूर ट्राई करना चाहिए। यहां दो लोग कुल 1800 रूपए में सारी रात एन्‍जॉय कर सकते हैं।

3) रूवेज़, नोएडा:-

जिन लोगों को कॉकटेल पार्टी का शौक है, उनके लिए नोएडा में रूवेज एक स्‍पेशल प्‍लेस हो सकती है। नोएडा के सेक्‍टर 46 में बने इस क्‍लब में आप लाउंज बार लाइव मैच (noida Ruvez) देख सकते हैं। साथ ही इसका इंटीरियर काफी आकर्षक हैं, जो आपको पार्टनर और दोस्‍तों के साथ सेल्‍फी लेने के लिए मजबूर कर देगी। यहां अंदर छत पर बनी एक ग्‍लास की छत इस जगह की खूबसूरती को और बढ़ा देती है। भारतीय कथल की गलौटी से लेकर जमैका जर्क चिकन तक, यहां मेनू में कई तरह के फूड उपलब्ध हैं। आपको यहां आकर हर्ब बेबी पोटैटो जरूर (famous food of Noida) ट्राई करना चाहिए। दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक यह क्‍लब लोगों के लिए खुला रहता है। 1200 रुपए में दो लोग खाने पीने के साथ अलग-अलग फ्लेवर की ड्रिंक एन्‍जॉय कर सकते हैं।

4) ​क्लब 44:-

क्लब 44 नोएडा के बेस्ट क्‍लब (Noida Club 444) में आता है। सबसे अच्‍छी बात है कि इसका एंट्री अमाउंट पूरी तरह से आपके बजट में है। इसलिए अगर आप स्‍टूडेंट हैं, तो आप यहां आसानी से जा सकते हैं। स्टाइलिश फर्नीचर के साथ क्लब में इनडोर और आउटडोर (Nightlife places in noida) बैठने की भी व्यवस्था है। सेक्‍टर 44 में बने इस क्‍लब में आप यहां सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक मौज मस्‍ती कर सकते हैं।

5) द आयरिश हाउस:-

द आयरिश हास की रात काफी रंगीन होती है। नोएड़ा के सेक्‍टर 18 में बने इस क्‍लब में कांच की रंग बिरंगी खिड़कियां (The Irish House Noida)  आपको खूब आकर्षित करेंगी। जो लोग विदेशी फील चाहते हैं, उनके लिए यहां कॉन्टिनेंटल, यूरोपीय और अमेरिकी फूड उपलब्‍ध है। यहां शाम 56 बजे से रात 8 बजे तक कुछ ड्रिंक्‍स भी ऑफर की (famous cocktails of noida )जाती हैं। यह क्‍लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है। सप्‍ताह में किसी भी दिन यहां जाने का प्‍लान बनाएं और नाइट लाइफ एन्‍जॉय करें।

6) फैट टाइगर:-

नोएडा में फैट टाइगर क्विक सर्विस रेस्टोरेंट सीरीज है, जो अपने रोमाचंक मेन्‍यू आइटम के लिए पॉपुलर हो रहा है। 22 शहरों में इसके 50 से ज्‍यादा आउटलेट हैं। अगर आप खाने के (Fat Tiger, Noida) शौकीन है, तो आपको यहां जरूर जाना चाहिए। यहां का मेन्‍यू हाल ही में लांच हुआ है, जहां आपको राइस बाउल के डिफरेंट वेरिएंट मिलेंगे, जैसे पनीर टिक्का राइस बाउल, चिकन टिक्का राइस बाउल और चिकन पॉपकॉर्न राइस बाउल। हर राइस बाउल को बेहतरीन इंग्रीडिएंट्स के साथ तैयार करने की कोशिश की गई है। स्वादों का यह मिश्रण आपको यहां आने के लिए मजबूर जरूर कर देगा।

7) रूवेज़, नोएडा:-

जिन लोगों को कॉकटेल पार्टी का शौक है, उनके लिए नोएडा में रूवेज एक स्‍पेशल प्‍लेस हो सकती है। नोएडा के सेक्‍टर 46 में बने इस क्‍लब में आप लाउंज बार लाइव मैच देख सकते हैं। साथ ही इसका इंटीरियर काफी आकर्षक हैं, जो आपको पार्टनर और दोस्‍तों के साथ (Ruvej Noida) सेल्‍फी लेने के लिए मजबूर कर देगी। यहां अंदर छत पर बनी एक ग्‍लास की छत इस जगह की खूबसूरती को और बढ़ा देती है। भारतीय कथल की गलौटी से लेकर जमैका जर्क चिकन तक, यहां मेनू में कई तरह के फूड उपलब्ध हैं। आपको यहां आकर हर्ब बेबी पोटैटो जरूर ट्राई करना चाहिए। दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक यह क्‍लब लोगों के लिए खुला रहता है। 1200 रुपए में दो लोग खाने पीने के साथ अलग-अलग फ्लेवर की ड्रिंक एन्‍जॉय कर सकते हैं।