News hindi tv

30 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा IPhone 14, खरीदने में न करें देरी

iPhone 14 Discount : अगर आप भी नया आईफोन खरीदना चाहते हैं। और आप यह अपने बजट के अनुसार ही चाहते हैं। क्योंकि IPhone की कीमत बेहद ज्यादा होती हैं। लेकिन आज हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। आपको बता दें कि आप IPhone 14 को अब 30,000 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो स्टॉक खत्म होने से पहले कर दें ऑर्डर...
 | 
30 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा IPhone 14, खरीदने में न करें देरी

NEWS HINDI TV, DELHI: iPhone का क्रेज अभी भी जारी है। लेकिन इसकी प्रीमियम कीमत इसके प्रशंसकों के लिए इस तक पहुंचने में बाधा बन जाती है। इसके प्रशंसक हमेशा अच्छे ऑफर्स और डील्स की तलाश में रहते हैं, ताकि वे कम कीमत में अपना पसंदीदा फोन खरीदने की खुशी महसूस कर सकें।

ऐसे में Amazon आपको इस खुशी को महसूस करने का मौका दे रहा है। iPhone 14 पर Amazon शानदार ऑफर लेकर आया है. प्लेटफॉर्म पर यह फोन 16 फीसदी डिस्काउंट पर उपलब्ध है. इतना ही नहीं, फोन पर एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर भी उपलब्ध है, जिसके बाद फोन की कीमत भी 30,000 रुपये कम (iPhone 14 price) हो गई है।

आपको बता दें कि iPhone 14 में यूजर्स को हुड के नीचे नवीनतम A15 बायोनिक चिप और 12MP का डुअल कैमरा सिस्टम भी मिलेगा। इसमें दमदार बैटरी है, जो पूरे दिन चल सकती है और इसमें 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। इसके अलावा फोन में 5G कनेक्टिविटी भी है, जो यूजर्स की प्राथमिकताओं में से एक है।

जो लोग बिना ज्यादा खर्च किए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और फीचर्स से लैस आईफोन खरीदना चाहते हैं, उनके लिए यह बेस्ट चॉइस हो सकता है। iPhone 14 के 128GB वेरिएंट की कीमत असल में 69900 रुपये है. Amazon पर 16% डिस्काउंट (iPhone 14 discount) के बाद iPhone 14 की कीमत 58999 रुपये हो जाएगी. हालांकि, एक्सचेंज और बैंक ऑफर का फायदा उठाकर आप इससे भी कम कीमत पर iPhone 14 खरीद सकते हैं 

एक्सचेंज और बैंक ऑफर:

iPhone 14 पर अमेजन डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी दे रहा है. अगर आपके पास पुराना फोन है तो एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर आप 27550 का और डिस्काउंट पा सकते हैं. लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि पुराने फोन की कीमत, एक्सचेंज ऑफर में उसके कंडिशन और मॉडल के आधार पर लगाई जाती है. ऐसे में ये संभव है कि आपको एक्सचेंज ऑफर में मिल रहा डिस्काउंट (27550 रुपये) पूरा ना मिले. अगर आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठाते हैं तो ये फोन 31449 रुपये में खरीद सकते हैं.

इसके अलावा अगर आप एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड (SBI and ICICI Bank Credit Card) का इस्तेमाल करते हैं तो आप 3000 रुपये के बैंक ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। बैंक ऑफर लेने के बाद फोन की कीमत 28449 रुपये हो जाएगी।