News hindi tv

Jharkhand news : मामी बनी भांजे की पत्नी, मामा ने खुद सजाया मंडप, हैरान कर देगी इनकी लव स्टोरी

Jharkhand के इस मामी और भांजे की लव स्टोरी इन दिनों इंटरनेट पर काफी ट्रेंडिंग पर चल रही है, मामा ने खुद अपने हाथों से मंडप सजाया और अपनी पत्नी को भांजे के साथ विदा किया. आइये जानते है इनकी लव स्टोरी 

 | 
Jharkhand news : मामी बनी भांजे की पत्नी, मामा ने खुद सजाया मंडप, हैरान कर देगी इनकी लव स्टोरी

NEWS HINDI TV, DELHI : प्रेम के कई किस्से देखने सुनने को मिलते रहते हैं. इनमें से कई किस्से ऐसे होते हैं जो होश ही उड़ा देते हैं. ऐसी ही एक प्रेम कहानी सामने आई है झारखंड के पलामू से. यहां साथ रहते रहते मामी भांजे के बीच प्रेम पनप गया. दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा लीं, लेकिन जब मामा ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया तो नई कहानी शुरू हुई.

यह वाकया झारखंड के पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरी गांव का है. गांव के सुबई भुइयां नाम के शख्स की शादी करीब छह साल पहले रीता कुमारी से हुई थी. इस बीच पिछले कुछ साल से उसका भांजा प्रिंस कुमार अपने मामा के घर आकर रहने लगा था.


मामा के घर रहते हुए प्रिंस और उसकी मामी रीता के बीच प्रेम प्रसंग विकसित हो गया. दोनों एक दूसरे से साथ जीने मरने के वादे करते रहे. इस बीच कुछ दिन पहले सुबई भुइयां ने अपनी पत्नी और भांजे को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद बवाल शुरू हुआ. 


मामला खुलने के बाद मामी भांजे की पिटाई हुई. इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई. पंचायत में प्रिंस और उसकी मामी ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया और कहा कि वे हमेशा एक साथ रहना चाहते हैं.


ये बात सुनने के बाद पंचायत ने पति सुबई भुइयां की राय जाननी चाही तो वह पहले इसके लिए तैयार नहीं हुआ, लेकिन अंततः उसने अपनी पत्नी और भांजे की शादी के लिए रजामंदी दे दी.

अपनी पत्नी की भांजे से शादी कराने के लिए तैयारी पति ने खुद तैयारी कराई. इसके बाद यज्ञ मंडप में दोनों की बकायदा शादी रचा दी गई. सबके सामने प्रिंस ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और जयमाला पहनाई.

इसके बाद वह मामी से पत्नी बनी रीता कुमारी को साथ लेकर अपने गांव के लिए रवाना हो गया. मामा ने नम आँखों से अपनी पत्नी को भांजे के साथ रवाना कर दिया.