News hindi tv

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज होगी कड़ी टक्कर - जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी?

आज यानि (8 फरवरी) को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच ICC अंडर 19 Cricket World Cup 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होने जा रहा है।

 | 
पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज होगी कड़ी टक्कर - जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी?

News Hindi TV New Delhi आखिरी Super Six Match के बाद आज पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीम दुसरे सैमी फाइनल मैच के लिए एक दुसरे के आमने सामने होने जा रही हैं। आईये जानते हैं इस खबर में की आगे का सफर कैसा होने वाला है।

 

 

Bharat Mobility Expo 2024 : पेट्रोल से नहीं इस तेल से चलेगी ऑटो शो में दिखी गई ये नई Bajaj Pulsar, जानिए कीमत...

 

 

बैनानी में खेला जायेगा ये महायुद्ध 

ये सेमीफाइनल मुकाबला बेनोनी में खेला जाएग। इस घमासान युद्ध क लिए मंच सज चुका है। दोनों टीमों ने अजेय रहेते हुए सेमीफाइनल का टिकट कटाया है। आखिरकार पाकिस्तान की टीम सुपर सिक्स मुकाबले की कड़ी मशक्कत के बाद यहाँ तक पहुँच ही गयी। भारत और पाकिस्तान के फैंस दोनों मुल्कों के बीच फाइनल की दुआ कर रहे हैं। देखना अब ये होगा कि सेमीफाइनल की जंग में कौन बाज़ी मरेगा।

Affair : कंपनी की मालकीन ने अपने ही नौकर से 4 साल तक बनाए संबंध, लाखों रुपये भी लुटाए


शाहजैब खान का पलड़ा रहा भारी 


अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 (ICC U19 World Cup) में पाकिस्तान के लिए बल्लेबाजी में शाहजैब (Shahzaib Khan) खान काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वह 5 पारियों में ही 260 रन बना चुके हैं। इस समय उनके नाम एक शतक और अर्धशतक दर्ज है। पाकिस्तान सुपर सिक्स ग्रुप एक के प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 8 अंकों के साथ ग्रुप 2 में सबसे टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल का खिताब अपने नाम किया।