News hindi tv

Love Affair : 25 साल की स्कूल टीचर ने अपने स्टूडेंट को घर बुलाकर बनाए संबंध, फिर की शादी

Love Affair : टीचर और स्टूडेंट का एक गुरू शिष्य का रिश्ता होता है लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं है। एक महिला टीचर द्वारा पहले अपने ही स्टूडेंट्स से रिश्ते बनाए गए और फिर शादी कर ली।
 | 
Love Affair : 25 साल की स्कूल टीचर ने अपने स्टूडेंट को घर बुलाकर बनाए संबंध, फिर की शादी

NEWS HINDI TV, DELHI : जिस महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ यौन उत्पीड़न किया था, उसी ने स्टूडेंट के साथ शादी कर ली है। इस सिलसिले में महिला टीचर पर चल रहे यौन उत्पीड़न केस को अभियोजकों ने वापस ले लिया।

ये है पूरा मामला

 
25 वर्षीय हाईस्कूल की महिला टीचर शिवानी को एक स्टूडेंट के साथ  यौन उत्पीड़न  के आरोप का सामना करना पड़ रहा था। कथित तौर पर शिवानी ने पुलिस के सामने ये बात स्वीकार की थी। उसने बताया कि उसने पिछले साल ही स्कूल में नौकरी ज्वाइन की थी। पहले दिन से ही वो अभिनव की ओर अट्रेक्ट हो गई थी। इसके बाद वो उसे ट्यूशन भी पढ़ाने लगी। वो अभिवन के साथ संबंध बनाना चाहती थी लेकिन मौका नहीं मिल रहा था इसलिए उसने एक रात अभिनव को पढ़ाई के बहाने से अपने घर रूकने के लिए बोला और उस रात उसने अभिनव के साथ संबंध बनाए।


ये मामला सामने आने के बाद शिवानी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसपर केस चलाया गया था। फरवरी 2019 में गिरफ्तारी के बाद शिवानी ने हाईस्कूल से इस्तीफा दे दिया। उसे अपना टीचिंग लाइसेंस भी सरेंडर करना पड़ा।

इसलिए केस लिया वापस


हालांकि अब शिवानी के खिलाफ चल रहे केस को अभियोजकों ने खारिज कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, शिवानी द्वारा 'पीड़ित' स्टूडेंट से हाल ही में शादी करने के बाद अभियोजकों ने उस पर से केस को वापस लिया है। इस मामले में स्टूडेंट के साथ टीचर की शादी के बाद पति-पत्नी के विशेषाधिकार को ध्यान में रखते हुए अभियोजकों ने शिवानी के खिलाफ लगे आरोप खारिज कर दिए।