News hindi tv

love affair : पति के सोने के बाद पत्नि और देवर बनाते थे बंद कमरे में संबंध, फिर दानों ने बनाया ये प्लान

devar bhabhi affair : भाभी और देवर के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा था और पत्नी हर रोज़ चुपके से देवर के कमरे में पहुंच जाती थी , एक दिन देवर और भाभी ने मिल कर ये प्लान बनाया | आइये जानते हैं क्या है ये प्लान
 | 
love affair : पति के सोने के बाद पत्नि और देवर बनाते थे बंद कमरे में संबंध, फिर दानों ने बनाया ये प्लान

NEWS HINDI TV, DELHI :  बेगूसराय पुलिस ने 30 अप्रैल की रात हुई हत्या का खुलासा कर लिया है। हत्या में शामिल मृतक की पत्नी, छोटे भाई और भाई के दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हत्याकांड की साजिश मृतक के छोटे भाई ने की थी। उसका अपनी ही भाभी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन रास्ते में आ रहे भाई को हटाने की साजिश देवर भाभी ने मिलकर रची थी।


घटना के बारे में बताया जाता है कि बछवारा थाना क्षेत्र के रानी 3 गांव निवासी मोहन राय के बेटे शिवम कुमार राय अपने छोटे भाई शुभम कुमार के साथ 30 अप्रैल की शाम मेला देखने कदराबाद जा रहा था। तभी कदराबाद गांव स्थित मजोसडीह के गैस पाइप लाइन के समीप बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसकी पल्सर बाइक लूट ली थी।


मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी चांदनी कुमारी, मृतक के भाई शुभम कुमार और शुभम कुमार के दोस्त राज किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल किये गये पिस्टल और कारतूस को बरामद कर लिया है। बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि इस पूरी हत्याकांड की साजिश मृतक के छोटे भाई ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर रची थी।


मृतक के भाई शुभम कुमार का अपने भाभी चांदनी कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था इस वजह से अपने भाई को रास्ते से हटाने के लिए शुभम कुमार ने हीं योजना बनाकर मेला देखने के बहाने ले गया और रास्ते में अपने दोस्त राजकिशोर के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी और बाइक लूट के दौरान हत्या का मामला बना दिया।


बेगूसराय एसपी ने बताया कि शुभम कुमार भाई की हत्या करने के बाद अपनी भाभी से शादी करना चाहता था। भाभी से शादी करने के लिए ही इस पूरी हत्या की प्लानिंग की गई थी। इस मामले में जब पूछताछ की गयी तब मृतक की पत्नी पुलिस को सारी बातें बतायी। फिलहाल पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की पत्नी भाई समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इन सभी को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है। इस मामले का खुलासा होने के बाद इलाके के लोग और परिजन काफी हैरान हैं। इसकी बात की चर्चा इलाके में खूब हो।