News hindi tv

Love Story : 2 बच्चों की मां को 18 साल के लड़के से हुआ प्यार, फिर पति को लिखी चिट्‌ठी

कहते हैं प्यार अंधा होता है ये किसी से किभी भी हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ हुआ। 2 बच्चों की मां को 18 साल के युवक से प्यार हो गया। महिला युवक के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने पति से शादी ही तोड़ ली।
 | 
Love Story : 2 बच्चों की मां को 18 साल के लड़के से हुआ प्यार, फिर पति को लिखी चिट्‌ठी

NEWS HINDI TV, DELHI : जब रिश्ते में घुटन महसूस होती है, तो लोग खुलकर सांस लेने के लिए इसे तोड़ देते हैं। इसे एक दुखद पल माना जाता है। लेकिन अगर आपका पार्टनर आपको किसी कम उम्र के शख्स के लिए छोड़ दे, और आपको इस बात की जानकारी एक चिट्ठी के जरिए दे, तो आपको कैसा लगेगा? कुछ ऐसा ही एक 53 साल की महिला ने किया है। ऐन जॉनसन ने खुद से 18 साल छोड़े शख्स के प्यार में पड़ने के बाद अपनी 24 साल की शादी तोड़ दी। उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में पति को चिट्ठी के जरिए बताया।


उनकी मुलाकात 35 साल के पॉल जॉनसन से ऑनलाइन हुई थी। तब उन्हें अपनी शादी में खामियां दिखने लगीं। उनकी पहले पॉल से दोस्ती हुई और फिर प्यार का एहसास हुआ. इंग्लैंड की रहने वाली ऐन का कहना है कि अपने पूर्व पति के साथ उनका रिश्ता एक फ्लैट मेट जैसा था। पति से तलाक के तीन साल बाद उन्होंने पॉल से शादी की. लेकिन इस शादी में उनके बेटे शामिल नहीं हुए, जिससे उन्हें काफी दुख पहुंचा. ऐन पेशे से एक रिटेल असिस्टेंट हैं।

शादी में नहीं आए थे बेटे

मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, वह कहती हैं, 'जब मैं पॉल से मिली, तो मुझे जीवन में नयेपन का एहसास हुआ. शुरुआत में मैं उम्र के फासले की वजह से हिचक रही थी. लेकिन फिर एहसास हुआ कि हमारे बीच काफी कुछ एक जैसा है, तो कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे उम्मीद थी कि मेरे बेटे मुझे खुश देखकर इस रिश्ते को स्वीकार कर लेंगे. लेकिन दुख की बात है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया और हमारी शादी में भी नहीं आए।


ऐन ने कहा कि अक्टूबर 2012, में जब उनके बेटे यूनिवर्सिटी के लिए घर छोड़कर गए थे, तभी वह पॉल से मिलीं. वो पेशे से एक डिलीवरी ड्राइवर हैं. तब वह 30 साल के थे। पॉल भी तब लंबे वक्त से चल रहे एक रिश्ते में थे और उनकी दो साल की बेटी थी। छह महीने बाद ही ऐन और पॉल दोस्त बन गए। पॉल ने ऐन को बताया कि वह उनसे पब में मिलना चाहते हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है।


पति के लिए छोड़ गई थीं चिट्ठी

उन्होंने आगे बताया, 'पॉल ने मुझे गले लगाया. उस वक्त मैं जान गई थी कि मेरी शादी खत्म हो गई है. मुझे ऐसा इतने साल तक भी महसूस नहीं हुआ था. लेकिन मुझे चिंता थी कि पॉल को ऐसा महसूस नहीं हुआ होगा. आखिरकार, मैं उससे करीब दो दशक बड़ी थी.' तब पॉल ने बताया कि वह उन्हें दोस्ती से ज्यादा पसंद करते हैं. छह महीने बाद मार्च 2014 में ऐन ने अपने पति को उस वक्त छोड़ दिया, जब वह दफ्तर गए थे।


ऐन ने कहा, 'मैं व्यक्ति रूप से उन्हें इस बारे में नहीं बता सकती थी. इसलिए मैंने एक चिट्ठी छोड़ दी, जिसपर लिखा था, 'हम लंबे समय से खुश नहीं हैं, मुझे माफ कर देना, मैं तुम्हें छोड़ रही हूं.' इसके बाद ऐन पॉल के पास चली गईं और बेटों को अपने फैसले के बारे में फोन करके बताया. जिन्हें इस खबर को सुनकर सदमा लगा. बाद में पॉल ने ऐन को अपनी मां से मिलवाया, जो उनसे उम्र में महज 9 साल बड़ी थीं।


 इसके कुछ महीने बाद ऐन के 31 साल के बड़े बेटे ने एक पब में कपल से मुलाकात की और बधाई दी. जबकि 28 साल के छोटे बेटे ने ऐन के फोन उठाने भी बंद कर दिए. दिसंबर 2015 में ऐन और पॉल ने सगाई कर ली. इसमें दोस्त और रिश्तेदार शामिल नहीं हुए. मगर ऐन का कहना है कि अब वह पहले से कहीं ज्यादा खुश हैं. पॉल उन्हें एक बार फिर जिंदा और जवान महसूस कराते हैं. वह कहती हैं, 'आखिर में, प्यार प्यार होता है, और उम्र के फासले से कोई फरक नहीं पड़ना चाहिए।