News hindi tv

Nainital News : शॉपिंग के बहाने डैडी के साथ दूकान में घुसती लड़की, फिर पैसे लेकर हो जाती फरार

Uttarakhand news : नैनीताल पुलिस ने हाल ही में एक बाप और बेटी की जोड़ी को पकड़ा है जो शॉपिंग के बहाने दूकान में घुसते थे और मौका देख कर पैसे चुरा लेते थे. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला

 | 
Nainital News : शॉपिंग के बहाने डैडी के साथ दूकान में घुसती लड़की, फिर पैसे लेकर हो जाती फरार

NEWS HINDI TV, DELHI : उत्तराखंड के नैनीताल जिले के कालाढूंगी में पुलिस ने पिता-पुत्री की अनोखी जोड़ी को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी अभी तक कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पीएस मीणा के अनुसार विगत 14 नवंबर को कालाढूंगी में चोर दिनदहाड़े एक दुकान में गल्ला का ताला तोड़ कर 1.10 लाख रुपये लेकर फरार हो गये थे।

पीड़ित विजेन्द्र सिंह बोरा की ओर से 17 नवंबर को घटना के संबंध में तहरीर कालाढूंगी थाने में दी गई थी। कालाढूंगी के थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत की अगुवाई में तत्काल एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने सबसे पहले घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। पुलिस को सीसीटीवी में स्कार्फ से चेहरा ढके एक लड़की दोपहर में दुकान गल्ला का ताला तोड़ते हुए दिखाई दी।


इसके बाद वह दुकान के बाहर पहले से खड़े एक मोटर साइकिल सवार के साथ फरार हो गई। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। ऊधमसिंह नगर के बन्नाखेड़ा, बाजपुर, दोराहा, काशीपुर एवं जसपुर क्षेत्र में दोनों की तलाश की गई।

आखिरकार पुलिस टीम को सफलता हाथ लगी और दोनों आरोपियों योगेन्द्र सिंह चौधरी और उसकी पुत्री लक्ष्मी निवासी ग्राम कीर्ति नांगल, थाना कोतवाली, बिजनौर, उप्र को आज बैलपड़ाव क्षेत्र में बैतखेड़ी से गिरफ्तार कर लिया गया। 


पुलिस को जांच में पता चला कि दोनों पिता और पुत्री शातिर चोर हैं और मिल कर घटना को अंजाम देते हैं। आरोपी ऊधमसिंह नगर जिले में अभी तक कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। दोनों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों के आपराधिक इतिहास को जुटाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों बैलपड़ाव क्षेत्र में पुनः चोरी की घटना को अंजाम देने आए थे।