News hindi tv

Noida Night Life : अगर दोस्तों के साथ लेना चाहते हैं नाइट लाइफ का मजा, तो नोएडा की ये जगहें है बेहद रंगीन

Noida Night Life : वैसे तो आजकल सभी घूमने के शौकीन होते हैं। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ नाइट लाइफ का मजा लेना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि नोएडा में बहुत सी ऐसी जगहें हैं। जहां पर आप अपने दोस्तों के साथ विदेशों जैसी नाइट लाइफ का आनंद ले सकते हैं। 
 | 
Noida Night Life : अगर दोस्तों के साथ लेना चाहते हैं नाइट लाइफ का मजा, तो नोएडा की ये जगहें है बेहद रंगीन

NEWS HINDI TV, DELHI: खूबसूरत और नई-नई जगहों पर घूमने-फिरने का शौक किसे नहीं होता। मतलब घुमक्कड़ों को तो आप कोई नई जगह बता दो, वो फटाफट से एक्सप्लोर करने के लिए तैयार हो जाते हैं। तो लीजिए, आज हम आपके लिए नोएडा की कुछ ऐसी जगह लेकर आएं हैं, जिन्हें रात में देखने का अलग ही मजा है। अगर आप भी दिल्ली की प्लेसेस को देख-देखकर तंग आ चुके हैं, तो दोस्तों के साथ शाम या रात के समय घूमने का प्लान बना सकते हैं।


इन जगहों पर आप शॉपिंग कर सकते हैं, खाने-पीने का मजा ले सकते हैं, साथ ही अच्छी-अच्छी प्लेसेस पर फोटोज क्लिक करवा सकते हैं। चलिए फिर आपको नोएडा की इन जगहों के बारे में बताते हैं।

ग्रेट इंडियन प्लेस - The Great Indian Place​

ग्रेट इंडियन प्लेस (Great Indian Place) शहर के सबसे बड़े मनोरंजन पार्क से जुड़ा हुआ है, हम बात कर रहे हैं वर्ल्ड्स ऑफ वंडर की जो नोएडा के सबसे मनोरंजक और आकर्षक स्थानों में से एक है। यहां करीबन हर लोकप्रिय इंटरनेशनल ब्रांड मौजूद हैं, जहां आप अपनी पसंद की खरीदारी आराम से कर सकते हैं। शॉपिंग के अलावा, मॉल में एक बड़ा एंटरटेनमेंट एरिया और एक बड़ा फूड कोर्ट भी है। इसमें परिवार और दोस्तों के साथ खाने-पीने के लिए कई मल्टीप्लेक्स और रेस्तरां भी हैं। यहां आप वीडियो गेम, स्नूकर, और पूल जैसी कई मजेदार एक्टिविटीज का भी आनंद उठा सकते हैं। 

​द ग्रेट वेनिस मॉल - The Great Venice Mall​

ग्रेटर नोएडा में मौजूद जीआईपी मॉल भी ट्रेडिशनल और ऐतिहासिक डिजाइनिंग के साथ खूबसूरत जगहों में से एक है। मॉल विनीशियन थीम के साथ बना हुआ है, यहां आपको विदेशी जगह वेनिस का भी मिश्रण दिखाई दे जाएगा। यहां सेंट मार्क बेसिलिका, जूलियस सीजर की मूर्ति और पीसा की झुकी हुई मीनार भी है। दोस्तों के साथ नाइट आउट प्लान करते समय ऐसी जगह की कल्पना आपने शायद ही की होगी। मॉल अपने आप में पार्टी का पूरा शहर है, यहां मनोरंजन से लेकर शॉपिंग तक सब कर सकते हैं। इसमें एक मूवी थियेटर, बच्चों के खेलने की जगह, एक शानदार फूड जोन सब है। 

​सेक्टर 18, नोएडा - Sector 18, Noida​

नोएडा की बात हो और इसमें सेक्टर 18 की बात न करें, ऐसा कैसा हो सकता है। इस जगह को आप रात में भी एक्सप्लोर कर सकते हैं। मार्केटप्लेस, कैफे और मल्टीप्लेक्स सेक्टर -18 में सब कुछ मौजूद है। यहां का स्ट्रीट फूड सबसे ज्यादा फेमस है। नोएडा की नाइटलाइफ (Noida nightlife) जीनी है, तो एक बार यहां अपने दोस्तों के साथ जरूर आएं। यहां काफिया, थियोस, बिग चिल, एलआईटी अल्ट्राबार, या ब्लू क्लब और लाउंज सब कुछ है। इसके अलावा, पास में मौजूद डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया भी एक शानदार हैंगआउट प्लेस है। 


गार्डन गैलेरिया मॉल - Gardens Galleria Mall​

अगर आप नोएडा सेक्टर 16 के आसपास गुजरते होंगे, तो जरूर आपने गार्डन गैलेरिया मॉल भी देखा होगा। हालांकि आपको इसके नाम पर नहीं जाना चाहिए, यहां गार्डन के साथ-साथ कई रेस्तरां हैं, जहां लोग अपनी शानदार नाइट को सेलिब्रेट करने के लिए आते हैं। कुल मिलाकर यहां खाना, एंटरटेनमेंट, शॉपिंग हर एक चीज का मजा ले सकते हैं। 

​स्काईहाउस - SkyHouse​

रात में नोएडा को एन्जॉय करने के लिए स्काईहाउस कैफे एंड बार भी किसी से कम नहीं है। यहां का स्वादिष्ट खाना और माहौल आपका दिल खुश कर देगा। किसी भी तरह के ओकेशन के लिए, फिर वो बर्थडे हो एनिवर्सरी हो यहां अपने दोस्तों के साथ हैंगऑउट करने की प्लानिंग कर सकते हैं।