News hindi tv

OnePlus बजट रेंज में ला रहा है ये दमदार फोन, 20 हजार रुपये से कम होगी कीमत

OnePlus Nord CE 4 Lite launch Price : अगर आप भी कोई हाल ही में लॉन्च हुआ या लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आज हम अपके लिए एक ऐसा फोन लेकर आए हैं। जो हाल ही में लॉन्च होने वाला हैं। और इस फोन की कीमत भी बेहद कम होगी। दरअसल, OnePlus ला रहा है बजट रेंज में ये दमदार फोन, फिचर्स देख हो जाएंगे खुश...
 | 
OnePlus बजट रेंज में ला रहा है ये दमदार फोन, 20 हजार रुपये से कम होगी कीमत

NEWS HINDI TV, DELHI : OnePlus Nord CE 4 Lite launch Price : वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है क्योंकि स्मार्टफोन को हाल ही में बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। नया वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ फोन, जिसे पहली बार पिछले हफ्ते ऑनलाइन देखा गया था, कहा जाता है कि यह पिछले साल के वनप्लस नॉर्ड सीई3 लाइट का अपग्रेडेड मॉडल है। OnePlus Nord CE 4 Lite को Snapdragon 6 Gen 1 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इसमें डुअल रियर कैमरे, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 5,500mAh की बैटरी होगी।

मॉडल नंबर भी आया सामने:

 

 

एक्स पर टिपस्टर संजू चौधरी (@saanjjjuuu) ने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसमें बीआईएस साइट पर वनप्लस फोन की लिस्टिंग दिखाई दे रही है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन का मॉडल नंबर CPH2619 है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये डिवाइस और कोई नहीं बल्कि वनप्लस नॉर्ड CE 4 लाइट है। टिपस्टर का कहना है कि वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट की कीमत भारत में 20,000 रुपये से कम होगी।

OnePlus Nord CE 4 Lite के फीचर्स:

वनप्लस नोर्ड CE 4 लाइट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। डिवाइस Android 14 और स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC के साथ आ सकता है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। जबकि ऑथेंटिकेशन के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर (Features of OnePlus Nord CE 4 Lite) होने वाला है।

OnePlus Nord CE 4 Lite की संभावित कीमत:

वनप्लस ने अभी तक वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट के लॉन्च विवरण का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, अगर यह फोन वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के अपग्रेड के रूप में आ रहा है, तो यह फोन 20,000 रुपये से कम कीमत पर (oneplus nord ce4 lite price) भी लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि कंपनी ने पिछले साल अप्रैल में नॉर्ड सीई 3 लाइट को शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। 19,999 रुपये. के साथ लॉन्च किया गया था।