News hindi tv

17,000 रुपये के डिस्काउंट OPPO का ये Flip स्मार्टफोन, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

OPPO Find N3 Flip Price On Flipkart : अगर आप कम कीमत में कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो ऐसा मौका आपको कभी नहीं मिलेगा। दरअसल, हाल ही में Flipkart पर एक जबरदस्त सेल में चल रही हैं जिसमें OPPO के इस धासूं Flip फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहा हैं। इस डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। जानिए कीमत...
 | 
17,000 रुपये के डिस्काउंट OPPO का ये Flip स्मार्टफोन, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : OPPO Find N3 Flip Price On Flipkart : फिलहाल फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) चल रही है जहां कंपनी ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप पर शानदार डील दे रही है। इस फ्लिप फोन को खरीदने का यह सबसे अच्छा मौका है। पिछली सेल में भी कंपनी ने इसी फोन पर कीमत में कटौती और शानदार ऑफर पेश किया था, जिसके बाद हैंडसेट की कीमत 50,000 रुपये से कम हो गई थी। हालाँकि, यदि आप उस समय मौका चूक गए, तो अब आप डिवाइस पर भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। मौजूदा बैंक और एक्सचेंज ऑफर के कारण फ्लिपकार्ट पर फोल्डेबल फोन की कीमत (foldable phone price on flipkart) 61,000 रुपये से कम हो गई है। आइए जानें इस डील के बारे में…

OPPO Find N3 Flip की भारत में कीमत:

Flipkart पर यह स्मार्टफोन 94,999 रुपये में लिस्ट है। यह सिंगल स्टोरेज वैरिएंट 12GB + 256GB में आता है और इसमें दो रंग विकल्प हैं, स्लीक ब्लैक और क्रीम गोल्ड। बैंक ऑफर्स की बात करें तो चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर आप 17,000 रुपये तक की छूट का लाभ (OPPO Find N3 Flip price) उठा सकते हैं। एक्सचेंज की बात करें तो खरीदार चुनिंदा मॉडलों पर एक्सचेंज के जरिए 17,000 रुपये तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। इन दोनों ऑफर्स को मिलाकर आप अपने स्मार्टफोन पर 34,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट पा सकते हैं।

OPPO Find N3 Flip के स्पेसिफिकेशंस:

OPPO Find N3 Flip में 6.8-इंच FHD AMOLED LTPO 120Hz प्राइमरी स्क्रीन मिलती है जिसमें 1,600nits पीक ब्राइटनेस है और 3.26-इंच AMOLED 60Hz SD कवर स्क्रीन मिलती है जिसमें 900nits पीक ब्राइटनेस है। स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 9200 चिपसेट का यूज किया (OPPO Find N3 Flip Specifications) गया है। यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 के साथ ColorOS 13.2 पर चलता है।

कैमरा और अन्य फीचर्स:

अगर कैमरा की बात करें तो डिवाइस 50MP प्राइमरी + 48MP अल्ट्रावाइड + 32MP टेलीफोटो रियर और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, अलर्ट स्लाइडर और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। और इस फोन में 44W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ 4,300mAh की बैटरी है।