News hindi tv

24 साल की लड़की को अश्लील वीडियो कॉल करने वाला निकला PG का सफाई कर्मचारी

हरियाणा के गुरुग्राम में हैरान करने वाली घटाना सामने आई है। पीजी में रहने वाली युवती के पास एक युवक का फोन आता था और वो उसे गंदे मैसेज करता और वीडियो भेजता था। पुलिस ने सूचना के आधार पर जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि आरोपी पीजी का ही सफाई कर्मचारी निकला। जानिये पूरा मामला-
 | 
24 साल की लड़की को अश्लील वीडियो कॉल करने वाला निकला PG का सफाई कर्मचारी

NEWS HINDI TV, DELHI : हरियाणा के गुरुग्राम में एक PG में रहने वाली युवती को अश्लील मैसेज व वीडियो कॉल करने वाले आरोपी दुर्योधन को साइबर थाना वेस्ट की पुलिस ने धर दबोचा। आरोपी चोरी छुपे लड़की को दूसरे नंबर से मैसेज भेजता रहा और भनक भी नहीं लगी। लड़की ने जब थाना में शिकायत दर्ज कराई तो उसकी करतूत उजागर हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।


पहले अश्लील मैसेज भेजें फिर वीडियो कॉल की

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर 38 स्थित एक PG में रहने वाली 24 साल की युवती ने बताया कि बीते दिनों उसके मोबाइल पर अचानक एक अज्ञात नंबर से अश्लील मैसेज आने शुरू हो गए। उसने इन मैसेज को इग्नोर करना शुरू किया तो शख्स ने उसके मोबाइल पर वॉट्सऐप के जरिए वीडियो कॉल करना भी शुरू कर दिया। बार-बार अश्लील मैसेज और वीडियो कॉल्स आने से युवती परेशान हो गई और उसने साइबर थाना पुलिस को उक्त नंबर की शिकायत दर्ज करा दी।

PG का सफाई कर्मचारी ही निकला आरोपी

साइबर थाना वेस्ट पुलिस ने नंबर की डिटेल खंगालनी शुरू की। पहले तो उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पाई, लेकिन जैसे ही पुलिस को उसकी लोकेशन का पता चला तो पुलिस उसके पीछे लग गई। पुलिस ने जब ट्रेस की लोकेशन पर पहुंची तो वह वही जगह मिली जिस पीजी में पीड़िता रहती है। पुलिस ने पीजी से दुर्योधन नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया। पूछताछ की तो वह पीजी का ही सफाई कर्मचारी निकला। दुर्योधन मूल रूप से नेपाल का रहने वाला।


पीजी के रजिस्टर से लिए नंबर


आरोपी दुर्योधन ने पूछताछ में बताया कि उसने लड़की के नंबर पीजी के ही रजिस्टर से लिए थे और उसके बाद अपने दूसरे नंबर से उसके पास पहले अश्लील मैसेज भेजें और फिर वीडियो कॉल करनी शुरू कर दी। उसे यह नहीं पता था कि लड़की ने पुलिस को शिकायत कर दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस कर आरोपी तक पहुंच गई।