News hindi tv

Police Raid : नेपाल से होटल बुलाई जाती थी लड़कियां, पुलिस ने किया भांड़फोड

भीलवाड़ा की एक बस्ती के पास जोधड़ास क्षेत्र में अनैति कार्य चल रहा था। पुलिस ने रेड डाली तो बिहार और नेपाली लड़कियों को दो दलालों को गिरफ्तार किया गया। जानिये पूरा मामला-
 | 
Police Raid : नेपाल से होटल बुलाई जाती थी लड़कियां, पुलिस ने किया भांड़फोड

NEWS HINDI TV, DELHI : कपड़ा नगरी भीलवाड़ा से एक बार फिर सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने भीलवाड़ा की एक बस्ती के पास जोधड़ास क्षेत्र में एक घर पर दबिश देकर वैश्यवृति का खुलासा किया है। पुलिस ने घर से बिहार और नेपाल की चार लड़कियों को हिरासत में लिया। इन युवतियों को जिस्मफरोशी के लिए होटल में भेजा जाता था। हालांकि पुलिस की दबिश से पहले गिरोह का सरगना भागने में कामयाब हो गया।


इस मामले में पुलिस ने नेपाल और बिहार की चार लड़कियों के साथ दो दलालों को भी हिरासत में लिया है. यह दलाल इन लड़कियों के लिए दिन में कमरे पर ही कस्टमर्स लेकर आते थे, जबकि रात में होटल्स में भेजा करते थे,  शुरूआती जांच में लड़कियों ने पुलिस को बताया कि सेक्स रैकेट का सरगना दुर्गेश दिन में तो देह व्यापार के लिए ग्राहकों को किराए के मकान पर बुलाता था। वहीं रात को युवतियों को विभिन्न होटल्स में मैनेजर के माध्यम से भेजता था।


हिरासत में ली गई युवतियां बिहार और नेपाल की रहने वाली है। बोगस ग्राहक भेजकर पुलिस ने यह कार्रवाई ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. प्रताप नगर थाना पुलिस ने पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. प्रताप नगर थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा को इसे लेकर शिकायत मिल रही थी, बंजारा बस्ती के लोगों ने एक घर में अनैतिक काम होने की शिकायत दी थी. जिसके बाद इसकी  गोपनीय रूप जांच की गई।


 जिसके बाद पुलिस टीम लेकर मौके पर छापा मारा तो वहां चार लड़कियां मिली. साथ ही इनके मोबाइल से अश्लील सामग्री भी बरामद हुई. फिलहाल यह चारों लड़कियां दिल्ली में रह रही है. इन्हे भीलवाड़ा बुला कर इनकी तस्वीरें ली गई और वो ग्राहकों को भेज कर अलग अलग कीमत तय की जाती थी, जिसके बाद देह व्यपार के लिए होटल या उसी घर पर ग्राहक को बुलाया जाता था, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांचकर रही है।