News hindi tv

RCB vs GT : महज 14 गेंदों पर 62 रन ठाेइ इस ​खिलाड़ी ने जीती महफिल, बनाए दिए रिकॉर्ड, अकेले दम पर दिलाई जीत

ओपनर सोफिया डंकली (65) और हरलीन देओल (67) के अर्धशतकों की मदद से गुजरात जाइंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इस मैच में 7 विकेट पर 201 रन बनाए. 
 | 
WPL

News Hindi Tv; Gujarat Giants vs Royal Challengers Bangalore Highlights: गुजरात जायंट्स ने आखिरकार महिला प्रीमियर लीग (Women's Premier League) में अपनी पहली जीत दर्ज की. स्नेह राणा की कप्तानी में खेल रही इस टीम ने  बुधवार को मुंबई में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम पर 11 रनों से जीत दर्ज की. इस जीत की हीरो सोफिया डंकली रहीं. उन्होंने 232.14 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की.

Ind Vs Aus: बेशक भारत ने मैच हारा, लेकिन रोहित के मैसेज के बाद पुजारा ने जो किया, उड़ा दिए कंगारुओं के होश

 

सोफिया ने मचाया धमाल

ओपनर सोफिया डंकली (65) और हरलीन देओल (67) के अर्धशतकों की मदद से गुजरात जाइंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इस मैच में 7 विकेट पर 201 रन बनाए. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर लगातार तीसरे मैच में आरसीबी के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए और दूसरी बार विरोधी टीम ने 200 के पार का स्कोर बनाया. डंकली ने सिर्फ 28 गेंद में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 65 रन बनाए.यह महिला प्रीमियर लीग का सबसे तेज अर्धशतक था और उनका स्ट्राइक रेट 232 का रहा. इस तरह उन्होंने केवल बाउंड्री से ही 14 गेंदों पर ही 62 रन ठोक दिए. सोफिया को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

हरलीन का भी शानदार प्रदर्शन

Ind vs Aus: पांचवें मैच में रोहित के नाम ये शर्मनाक रिकॉर्ड, 71 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा, कोई कप्तान ऐसा नहीं चाहेगा

दूसरी ओर हरलीन देओल ने 45 गेंद में 67 रन बनाए जिसमें 9 चौके और एक छक्का शामिल रहा. देओल को अपनी पारी में दो जीवनदान भी मिले. प्रीति बोस ने उनका कठिन कैच उस समय छोड़ा जब वह 61 रन बनाकर खेल रही थीं. इसके बाद ऋचा घोष ने आसान स्टम्पिंग का मौका भी गंवाया. एश्ले गार्डनर और देओल ने 36 गेंदों पर 53 रन भी जोड़े.

सोफी ने की कोशिश

202 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी टीम 6 विकेट पर 190 रन बना सकी. उसके लिए ओपनर सोफी डिवाइन ने अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 45 गेंदों पर 8 चौके और 2 छक्के लगाकर 66 रन जोड़े. उनके अलावा एलिस पैरी ने 32 जबकि हीदर नाइट ने नाबाद 30 रनों का योगदान दिया. गुजरात के लिए गार्डनर ने 3 विकेट लिए जबकि एनाबेल सदरलैंड ने 2 विकेट झटके.