News hindi tv

अमीर बाप की बेटी को हुआ सब्ज़ी वाले से प्यार, फिर दोनों ने किया ये बड़ा फ़ैसला

हर रोज़ आप नयी से नयी खबर सुनते होंगे कभी भाग कर शादी करने वाली तो कभी कोई क्राइम सन वाली, वैसे तो प्यार की कोई उम्र नहीं होती न ही कोई जात होती है, लेकिन फिर भी आज कल कुछ लोग बहुत बड़े कदम उठा लेते हैं ऐसे ही एक खबर कुछ समय पहले सामने आयी है जिसमे एक अमीर बाप की बेटी को एक सब्ज़ी वाले से प्यार होगया फिर कुछ ऐसा हुआ की बस .....
 | 
अमीर बाप की बेटी को हुआ सब्ज़ी वाले से प्यार, फिर दोनों ने किया ये बड़ा फ़ैसला

News Hindi TV, New Delhi : बिहार के नवादा में एक सब्जी बेचने वाले युवक से एक करोड़पति की बेटी को प्यार हो गया. प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि दोनों ने घर भी छोड़ दिया. करीब एक महीने पहले दोनों ने भाग कर शादी भी कर ली. इतना सब कुछ होने के बाद भी हसरत अधूरी रह गई. शुक्रवार को जब सब्जी बेचने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो मामला सामने आया.

 

दरअसल, लड़की के पिता ने अपनी बेटी का अज्ञात पर अपहरण कर लेने का मामला नगर थाना में दर्ज कराया था. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी. शुक्रवार को पुलिस ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया. पकड़ जाने के बाद यह बात सामने आई कि लड़की का अपहरण नहीं बल्कि वह किसी युवक के साथ अपनी मर्जी से चली गई थी.
प्रेमी युवक ने क्या कहा?
इस मामले में शेखपुरा के रहने वाले सूरज कुमार ने बताया कि नवादा सब्जी मंडी में वह सब्जी बेचने का काम करता था. लड़की उसकी दुकान पर बराबर सब्जी लेने आती थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत होने लगी. फिर दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया. इसके बाद करीब छह साल तक दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात करते रहे. दोनों ने एक माह पूर्व भागकर शादी रचा ली. पकड़े जाने पर पता चला कि लड़की नाबालिग है. उसकी उम्र करीब 17 साल है.
इस मामले में नगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि लड़की के पिता के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. एफआईआर के आधार पर कार्रवाई करते हुए लड़की के साथ एक युवक को पकड़ा गया. लड़की का कहना है कि उसने सूरज के साथ भाग कर शादी की है. वह उसी के साथ रहना चाहती है. हालांकि लड़की अभी नाबालिग है. 164 का फर्द बयान दर्ज कराने के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.