News hindi tv

Royal Enfield Classic 650 मचाने आ रही गदर, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

Royal Enfield Classic 650 : अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स के दिवाने हैं। तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी आई हैं। दरअसल, जल्द ही भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 (Royal Enfield Classic 650) तहलका मचाने आ रही हैं। बाइक लवर्स रॉयल एनफील्ड की इस बाइक का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जानिए इस बाइक की कितनी होगी कीमत...
 | 
Royal Enfield Classic 650 मचाने आ रही गदर, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

NEWS HINDI TV, DELHI: आज हर एक लड़का रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक खरीदना चाहता है क्योंकि इस बाइक के टौरे का हर एक फैन है | अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की नई मोटरसाइकिल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। देसी बाइक निर्माता रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अब क्लासिक 350 की अपार सफलता के बाद मार्केट में क्लासिक 650 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि मार्केट में पहले से ही इस सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650, इंटरसेप्टर 650, सुपर मीटियर 650 और लेटेस्ट लॉन्च हुई शॉटगन 650 शामिल हैं। आइए जानते हैं अपकमिंग क्लासिक 650 के संभावित डिजाइन, फीचर्स और पावरट्रेन के बारे में विस्तार से।

ऐसा होगा डिज़ाइन:

अगर डिजाइन की बात करें तो अपकमिंग रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) क्लासिक 650 रेट्रो थीम पर बेस्ड मोटरसाइकिल हो सकती है। कई मायनों में अपकमिंग बाइक की डिजाइन क्लासिक 350 से मिलती-जुलती है। इसके अलावा, अपकमिंग मोटरसाइकिल में सिल्वर केसिंग के साथ एक राउंड एलइडी हेडलैंप, पायलट लैंप और सिंगल पीस सीट देखी जा सकती है।

इंजिन भी होगा दमदार:

दूसरी ओर अगर अपकमिंग रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 (Royal Enfield Classic 650) के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 648cc का पैरेलल ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है जो 47bhp की अधिकतम पावर और 52Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। मोटरसाइकिल के इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा।

इतनी होगी कीमत:

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपकमिंग रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 (Royal Enfield Classic 650) साल 2025 की शुरुआत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकती है। अपकमिंग मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम कीमत 3.2 लाख रुपये हो सकता है।