News hindi tv

Royal Enfield जल्द ही लॉन्च करने जा रही ये 5 धांसू बाइक्स, जानिए कीमत और फीचर्स

Royal Enfield upcoming bikes : बाइक लवर्स के लिए खुशखबरी आई हैं, कि जल्द ही रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपनी 5 धाकड़ बाइक्स को मार्केट में पेश करने वाली हैं। यह बाइक एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च होगी। जानिए Royal Enfield की कीमत के बारे में पूरी जानकारी...
 | 
Royal Enfield जल्द ही लॉन्च करने जा रही ये 5 धांसू बाइक्स, जानिए कीमत और फीचर्स

NEWS HINDI TV, DELHI: अगर आप रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की नई मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। रॉयल एनफील्ड अगले कुछ महीनों में कई नई धांसू मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द 350cc, 450cc और 650cc सीरीज का विस्तार करने में लगी हुई है। कंपनी की अपकमिंग रेट्रो-थीम वाली मोटरसाइकिल का ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें क्लासिक 650, बॉबर 350 और स्क्रैम्बलर सीरीज तक शामिल है। आइए जानते हैं कंपनी की अपकमिंग बाइक के बारे में विस्तार से।

Royal Enfield Classic 650


रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) क्लासिक 350 की सफलता के बाद क्लासिक 650 को साल के अंत में या 2025 में भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। अपकमिंग मोटरसाइकिल में ग्राहकों को क्रोम-रिम वाली गोल हेडलाइट, सिग्नेचर पायलट लैंप फीचर्स, एक टेल-लैंप पॉड और 648cc ट्विन-सिलेंडर इंजन मिल सकता है। 

Royal Enfield Classic-350-based Bobber

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) जल्द ही 350cc बॉबर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर सकती है। रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग बाइक 350cc जे-प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है। हालांकि, इस बाइक की कोई भी ऑफिशियल लॉन्च डेट सामने आई है। 

Royal Enfield Goan Classic 350

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने कुछ समय पहले "गोअन क्लासिक 350" नाम को ट्रेडमार्क किया था और तब से इंटरनेट पर अफवाहें चल रही हैं कि अपकमिंग मोटरसाइकिल का नाम क्या हो सकता है। कंपनी अपनी क्लासिक 350 के डिजाइन और फ्रेम को बनाए रखते हुए एक स्टाइलिश मोटरसाइकिल लॉन्च कर सकती है।

Royal Enfield Scram 450

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) स्क्रैम 450 बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च हो सकता है। रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की अपकमिंग बाइक में एक गोल हेडलाइट, एक सपाट चौड़ा हैंडलबार और एक कैंटिलीवर पिलियन सीट मिलेगी। अपकमिंग मोटरसाइकिल में ग्राहकों को सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड 450cc इंजन मिल सकता है।

Royal Enfield Scrambler 650

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की मोस्ट-अवेटेड स्क्रैम्बलर 650 अगले 2 साल के अंंदर मार्केट में लॉन्च हो सकती है। अपकमिंग बाइक के स्पाई-शॉट्स से पता चलता है कि इसमें 19-इंच फ्रंट और 17-इंच रियर स्पोक व्हील, अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और टू-इन-वन सिंगल-साइडेड एग्जॉस्ट, फुल एलईडी लाइटिंग, रिब्ड-पैटर्न सीट और लम्बे हैंडलबार मिल सकते हैं