News hindi tv

9,500 में मिल रहा 25 हजार रुपये वाला Smart LED TV, लोग धड़ाधड़ करे खरीदारी

 Discount on Redmi Smart TV : त्योहारों का सीजन चल रहा है ऐसे में अगर आप आज नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्ट टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। 
 | 
9,500 में मिल रहा 25 हजार रुपये वाला Smart LED TV, लोग धड़ाधड़ करे खरीदारी

NEWS HINDI TV, DELHI : त्योहार का मौका है और ढेरों छोटे-बड़े प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट अलग-अलग ब्रैंड्स की ओर से दिया जा रहा है। अगर आप इस दिवाली बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी अपने घर लाना चाहते हैं तो Redmi Smart Fire TV पर जबर्दस्त डील मिल रही है। बेजल-लेस डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स वाले इस टीवी को ग्राहक 10,000 रुपये से भी कम में घर ला सकते हैं। 

शाओमी के रेडमी ब्रैंडिंग वाले स्मार्ट टीवी भारतीय मार्केट में खूब पसंद किए जाते हैं और Redmi Smart Fire TV को कंपनी Amazon के साथ खास पार्टनरशिप में लेकर आई है। इस टीवी में बिल्ट-इन फायर टीवी एक्सपीरियंस और अलेक्सा सपोर्ट वाला वॉइस रिमोट मिलता है। यह टीवी करीब 24,000 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब आधे से भी कम कीमत में मिल रहा है। 

सस्ते में मिल रहा है Redmi Smart TV

रेडमी स्मार्ट फायर टीवी के 32 इंच स्क्रीन साइज वाले मॉडल की कीमत भारतीय मार्केट में 24,999 रुपये रखी गई है लेकिन कंपनी वेबसाइट और अमेजन पर इसे 10,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसपर 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट ICICI बैंक कार्ड्स और नेट बैंकिंग से भुगतान पर मिल रहा है। इसी तरह IDFC बैंक कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड्स से EMI लेनदेन पर भी 10 पर्सेंट छूट मिल रही है। 

अगर ग्राहक HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से भुगतान करते हैं तो 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इन ऑफर्स के साथ टीवी की कीमत 10,000 रुपये से कम हो जाती है और इसे 9,499 रुपये में खरीदा सकता है। कंपनी इस मॉडल के साथ एक्सटेंडेड वारंटी और फ्री इंस्टॉलेशन जैसे बेनिफिट्स भी ऑफर कर रही है। 

ऐसे हैं Redmi Smart Fire TV के स्पेसिफिकेशंस

रेडमी स्मार्ट टीवी मॉडल में बिल्ट-इन Fire TV के साथ ढेरों ऐप्स और OTT प्लेटफॉर्म्स का सपोर्ट मिल जाता है। इसमें Alexa सपोर्ट वाला वॉइस रिमोट कंट्रोल दिया गया है और पावरफुल ऑडियो के लिए Dolby Audio सपोर्ट वाले 20W के पावरफुल स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। यह टीवी Dual Band WiFi के अलावा Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी ऑफर करता है। DTS Virtual: X और DTS- HD ऑडियो के अलावा इसमें 32 इंच का 60Hz डिस्प्ले विविड पिक्चर इंजन सपोर्ट के साथ मिलता है।  

स्मार्ट टीवी में पैरेंटल कंट्रोल और डाटा मॉनीटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं और Quad Core Cortex A35  CPU के साथ Mali G31 MP2 GPU मिलता है। टीवी में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दिया गया है। इसमें दो USB 2.0, एक ईथरनेट, दो HDMI और एक AV पोर्ट मिलता है। यूजर्स इस टीवी से 3.5mm हेडफोन जैक के जरिए ऑडियो डिवाइसेज कनेक्ट कर सकते हैं।